Anand Mahindra: युवक ने कुछ इस तरह लगाया मास्क, तो भड़क उठे आनंद महिंद्रा, कहा-ये जुगाड़ तारीफ…

Anand Mahindra shares ‘jugaad’ pic: देश के कोरोनावायरस (Coronavirus) के मामले एक बार फिर तेजी से बढ़ रहे हैं। पिछले 24 घंटे की बात करें तो भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) के 16,488 नए मामले सामने आए हैं, जिससे कुल मामलों की संख्या बढ़कर 1,10,79,979 हो गई है, जबकि इस दौरान 113 लोगों की मौत हो हैं, देश में अब तक 1,56,938 लोगों की मौत हो चुकी है।

Avatar Written by: February 27, 2021 1:10 pm

नई दिल्ली। देश के कोरोनावायरस (Coronavirus) के मामले एक बार फिर तेजी से बढ़ रहे हैं। पिछले 24 घंटे की बात करें तो भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) के 16,488 नए मामले सामने आए हैं, जिससे कुल मामलों की संख्या बढ़कर 1,10,79,979 हो गई है, जबकि इस दौरान 113 लोगों की मौत हो हैं, देश में अब तक 1,56,938 लोगों की मौत हो चुकी है। सबसे ज्यादा देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में कोरोना के बढ़ते मामलें बढ़ रहे है। ऐसे में जहां सरकार एक्‍शन मोड में है और तमाम तरह के उपाय कर रही है। वहीं लोगों की लापरवाही भी सामने आ रही है। ऐसी ही एक तस्‍वीर सामने आई है जिसे बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने खुद अपने ट्विटर हैंडल से पोस्‍ट किया है। तस्‍वीर में देखा जा सकता है कि एक व्‍यक्ति ट्रेन में सो रहा है और इसने अपने मास्‍क को आंखों पर लगाया हुआ है। जब ये फोटो आनन्द महिंद्रा ने देखी तो वो इसे शेयर करने के साथ साथ इसकी खिंचाई जमकर खिचाई भी कर डाली।

Anand Mahindra

बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘जब आप मुंबई में कोविड (COVID-19)  के मामलों में हाल ही में हुई वृद्धि के पीछे की वजहों को देखना शुरू करते हैं…(ये जुगाड़ किसी भी तरह से तारीफ के काबिल नहीं)।’

आपको बता दें कि कोरोना संक्रमण के मामले में देश के इस समय सबसे खराब हालत महाराष्ट्र की है। मुंबई में हाल ही में कोरोनावायरस के दैनिक मामलों में बढ़ोतरी देखी जा रही है। महाराष्ट्र में रोजाना 5,000 से अधिक मामले सामने आ रहे हैं।

Support Newsroompost
Support Newsroompost