JIO: महामारी के बीच जियोफोन अपने यूजर्स के लिए खास ऑफर

JIO: रिलायंस फाउंडेशन के साथ काम करने वाला जियो हर महीने महामारी की पूरी अवधि के दौरान प्रति माह 300 मिनट (प्रति दिन 10 मिनट) आउटगोइंग कॉल की सुविधा प्रदान करेगा। ये उन जियोफोन उपभोक्ताओं की मदद करेगा जो महामारी के कारण रिचार्ज करने में सक्षम नहीं है।

Written by: May 14, 2021 6:25 pm
jio

नई दिल्ली/मुंबई। टेलीकॉम कंपनी जियो इस महामारी के दौर में अपने उन जियोफोन ग्राहकों को 300 मिनट मुफ्त आउटगोइंग की सुविधा देगी जो लॉकडाउन या किसी और अन्य वजह से रिचार्ज नहीं करवा पा रहे हों। कंपनी की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है “हम जियो में यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि हमेशा जुड़े रहना सभी ग्राहकों के लिए सुविधाजनक हो। विशेष रूप से हमारे समाज के कम-विशेषाधिकार प्राप्त वर्गों के लिए सुविधाएं सुलभ और सस्ती बना रहे।”

jio 2

बयान में कहा गया है, “रिलायंस फाउंडेशन के साथ काम करने वाला जियो हर महीने महामारी की पूरी अवधि के दौरान प्रति माह 300 मिनट (प्रति दिन 10 मिनट) आउटगोइंग कॉल की सुविधा प्रदान करेगा। ये उन जियोफोन उपभोक्ताओं की मदद करेगा जो महामारी के कारण रिचार्ज करने में सक्षम नहीं है।”

इसके अलावा, जियोफोन उपयोगकर्ता द्वारा रिचार्ज किए गए हर जियोफोन प्लान के लिए, उन्हें उसी मूल्य का एक अतिरिक्त रिचार्ज प्लान मुफ्त में मिलेगा।

mukesh-ambani-jio-ril

पेशकश के बारे में विस्तार से जानकारी देते हुए, बयान में कहा गया है कि एक जियोफोन उपयोगकर्ता जो 75 रुपये की योजना के साथ रिचार्ज करता है, उसे अतिरिक्त 75 रुपये की योजना बिल्कुल मुफ्त मिलेगी।

बयान में कहा गया है कि रिलायंस इस चुनौतीपूर्ण समय के दौरान हर भारतीय के साथ खड़े होने के लिए प्रतिबद्ध है । हमारे सभी नागरिकों को महामारी से पैदा हुई कठिनाइयों को दूर करने में सक्षम बनाने के लिए हर संभव प्रयास करना जारी रखे जाएंगे।

Reliance Jio

हालांकि, बयान में स्पष्ट किया गया कि यह ऑफर वार्षिक या जियोफोन डिवाइस के बंडल प्लान पर लागू नहीं है।

Support Newsroompost
Support Newsroompost