Connect with us

बिजनेस

Shark Tank India: शार्क टैंक के मंच पर नमिता थापड़ ने बताया अपना दर्द, कहा- मोटी-मोटी कहकर बुलाते थे लोग

Shark Tank India: इन्होंने बताया कि इनका ब्रांड प्लस साइज वालों के लिए भी कपड़े डिजाइन करता है जिसे सुनकर नमिता और अन्य शार्क काफी खुश होते है वहीं शार्क नमिता ने अपना एक्सपीरियंस शेयर किया कि उन्हें भी इस चीज का सामना करना पड़ता है।

Published

नई दिल्ली। शार्क टैंक के सीजन 2 को दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है। इस सीजन को छोटे से लेकर बड़े तक हर कोई पसंद कर रहा है। हर कोई इस शो का बहुत बड़ा फैन है। अब शो की बात करें तो शार्क टैंक के 13 एपिसोड में दो महिलाएं आई जो कि क्लोदिंग ब्रांड का आइडिया लेकर आई थी और इन्हें इसके लिए फंड चाहिए थी। इन्होंने बताया कि इनका ब्रांड प्लस साइज वालों के लिए भी कपड़े डिजाइन करता है जिसे सुनकर नमिता और अन्य शार्क काफी खुश होते है वहीं शार्क नमिता ने अपना एक्सपीरियंस शेयर किया कि उन्हें भी इस चीज का सामना करना पड़ता है।

नमिता थापड़ ने बताया अपना दर्द

दरअसल, नमिता ने जब सुना कि वह प्लस साइज के लिए कपड़े डिजाइन करते है जिस पर नमिता ने कहा कि आप लोग सिर्फ प्लस साइज वालों के लिए डिजाइन क्यों नहीं करती है आपको नहीं लगता आपको उसमें ज्यादा प्रोफिट होगा जिसके बाद उन्होंने कहा नहीं हम हर साइज वालों के लिए बनाते है। फिर शार्क नमिता ने बताया कि जब वह प्लस साइज थी तो उनका भी काफी मजाक बना है उन्होंने काफी बॉडी सेमिंग को बर्दाश्त किया है। मुझे भी लोग मोटी-मोटी कह कर बुलाते थे, इस चीज की वह भी काफी शिकार हुई है।

मूछों वाली लड़की कहकर चिढ़ाते थे लोग

नमिता आगे कहती है कि उनके मोटापे को लेकर सब उन्हें काफी बुली करते थे उनके फेशियल हेयर के कारण उन्हें लोग मूछों वाली लड़की कह कर बुलाते थे। तब उन लोगों ने बताया कि इसलिए हम एक जैसी डिजाइन सब में रखते है ताकी लोग प्लस साइज वालों को अलग निगाह से ना देंखे। यह बात सारे शार्क को काफी पसंद आई, जिसके बाद अमित जैन ने भी कहा कि उनकी पत्नी भी प्लस साइज है इसलिए उन्हें भी कपड़े खरीदने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement