कोरोना का कहर : नेटऐप ने की 5.5 फीसदी कर्मचारियों की छंटनी

कैलिफोर्निया (California) स्थित क्लाउड डेटा सर्विस (Cloud data service) कंपनी नेटऐप (Netapp) कोविड-19 (Covid-19) महामारी की इस स्थिति में अपने लगभग 5.5 फीसदी कर्मियों की छंटनी (Retrenchment of personnel) कर रहा है।

Avatar Written by: August 26, 2020 5:04 pm
net app

सैन फ्रांसिस्को। कैलिफोर्निया (California) स्थित क्लाउड डेटा सर्विस (Cloud data service) कंपनी नेटऐप (Netapp) कोविड-19 (Covid-19) महामारी की इस स्थिति में अपने लगभग 5.5 फीसदी कर्मियों की छंटनी (Retrenchment of personnel) कर रहा है। द रजिस्टर की रिपोर्ट में इसका खुलासा हुआ है। इस रिपोर्ट में बुधवार को कहा गया, छंटनी से प्रभावित कर्मियों में से अधिकतर साल 2015 में नेटऐप के सॉलिडफायर से जुड़े मार्केटिंग स्टाफ, इंजीनियर्स और डेवलपर्स हो सकते हैं।

net app2

बुधवार को कंपनी के तिमाही परिणामों की घोषणा से पहले यह रिपोर्ट पेश की गई। कंपनी के आईटी सप्लायर ने अपने एक बयान में द रजिस्टर को बताया, नेटऐप जिसमें फिलहाल 11,000 कर्मचारी है, वह “कंपनी को लंबे समय तक सफल बनाए रखने के अपने प्रयास में संसाधनों और निवेशों को दोबारा संगठित करने की दिशा में काम कर रहा है।”

Coronavirus china

बयान में आगे कहा गया, “हम बाजार पर अपनी चौकसी और बढ़ाएंगे जहां पहले से ही हमारी एक बेहतर उपस्थिति है और हमारे स्टोरेज सॉफ्टवेयर, सिस्टम और क्लाउड डेटा सर्विस के साथ प्रतिस्पर्धात्मक लाभ को स्पष्ट करेंगे।”

Support Newsroompost
Support Newsroompost