Connect with us

बिजनेस

कोरोना संकट के बीच OYO कर्मचारियों को बड़ी राहत, अब नहीं होगी सैलरी कट

कोरोना संकट के चलते होटल चैन ओयो ने कंपनी ने कर्मचारियों के वेतन में कटौती या बिना वेतन की छुट्टी पर भेजने जैसे कदम उठाए थे। लेकिन अब ओयो ने भारत और दक्षिण एशिया में अपने नियमित कर्मचारियों को एक अगस्त से पूरा वेतन देने की मंगलवार को घोषणा की है।

Published

OYO hotel

नई दिल्ली। कोरोना संकट के चलते होटल चैन ओयो ने कंपनी ने कर्मचारियों के वेतन में कटौती या बिना वेतन की छुट्टी पर भेजने जैसे कदम उठाए थे। लेकिन अब ओयो ने भारत और दक्षिण एशिया में अपने नियमित कर्मचारियों को एक अगस्त से पूरा वेतन देने की मंगलवार को घोषणा की है।

OYO hotel

कंपनी के एक प्रवक्ता ने कहा कि आठ लाख रुपये तक की वार्षिक आय वाले कर्मचारियों की वेतन कटौती एक अगस्त से वापस ली जा रही है। बाकी कर्मचारियों की वेतन कटौती भी अक्टूबर 2020 से चरणबद्ध तरीके से वापस ली जाएगी।

OYO2

कंपनी ने 22 अप्रैल को भारत मे अपने कुछ कर्मचारियों को 4 मई से बिना वेतन की छुट्टी पर भेजने की घोषणा की थी। उन्हें चार महीने के लिए छुट्टी पर भेजा गया था। वहीं सभी कर्मचारियों के अप्रैल-जुलाई 2020 के वेतन में 25 फीसद कटौती के लिए भी कहा था।

कर्मचारियों ने कहा कि 25 फीसद वेतन कटौती का 12.5 फीसद अक्टूबर से मिलना शुरू होगा जबकि बाकी बचा 12.5 फीसद दिसंबर 2020 से। कंपनी के भारत और दक्षिण एशिया कारोबार के मुख्य कार्यकारी अधिकारी रोहत कपूर ने कर्मचारियों के साथ एक टाउनहॉल बैठक में यह घोषणा की।

Advertisement
Advertisement
Advertisement