Connect with us

बिजनेस

Shark Tank India: शार्क टैंक के जज का एआई फोटो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, तस्वीर देख अनुपम बोले- क्यों सता रहे हो

Shark Tank India: वह उन्हें फंडिग देते है। वहीं शो के शार्क की लोकप्रियता तो और बढ़ती जा रही है, ऐसे में सोशल मीडिया पर इनके चेहरे के बच्चों का रूप दिखाया जा रहा है जिसे देख शार्क अनुपम को गुस्सा आ गया है।

Published

नई दिल्ली। शार्क टैंक इंडिया का दूसरा का सीजन अब लोगों का फेवरेट सीजन बनता जा रहा है। दर्शक इस सीजन को काफी पसंद कर रहे है। शो के फॉरमेट की बात करें तो इसमें देश के अलग-अलग कोने से आन्त्रप्रेन्योर आते है जो अपना बिजनेस आइडिया बताते है और वहां शार्क से फंड लेते है। अगर किसी शार्क को उनका आइडिया पसंद आता है तो वह उन्हें फंडिग देते है। वहीं शो के शार्क की लोकप्रियता तो और बढ़ती जा रही है, ऐसे में सोशल मीडिया पर इनके चेहरे के बच्चों का रूप दिखाया जा रहा है जिसे देख शार्क अनुपम को गुस्सा आ गया है।

शार्क ने लिया बच्चों का रूप

शार्क टैंक इंडिया 2 के जज को शो की वजह से काफी लोकप्रियता मिल गई है और उनकी बढ़ती फैन फॉलोइंग को भी काफी पसंद कर रहे हैं। हाल ही में, ट्विटर पर एक यूजर ने सारे शार्क के जज को एआई से बच्चा बना दिया है, और इनकी ये एआई फोटो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद भी किया जा रहा है। इस पोस्ट पर यूजर्स काफी प्रतिक्रिया दे रहे है और यूजर्स के साथ खुद शार्क अनुपम मित्तल ने भी इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। अनुपम मित्तल ने इस पोस्ट को देखकर उस पर कमेंट भी किया है, उन्होंने लिखा क्या बना दिया है भाई, क्यों सता रहे हो।

अनुपम मित्तल को आया गुस्सा

साथ ही इस पोस्ट को देखकर कई यूजर्स ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। अनुपम मित्तल, अशनीर ग्रोवर, नमिता थापर, गजल अलघ, अमित जैन, विनीता सिंह, अमन गुप्ता और पीयूष बंसल है। इस फोटो को देख एक यूजर ने लिखा कि अश्नीर ग्रोवर काफी क्यूट लग रहे है, वहीं दूसरे ने लिखा कि अमन गुप्ता काफी प्यारे दिख रहे है। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि अनुपम मित्तल की 6 उंगलियां है क्या।

Advertisement
Advertisement
Advertisement