मुंबई हमले की बरसी पर रतन टाटा ने शेयर की ये खास तस्वीर, लिखा दिल जीतने वाला मैसेज

टाटा ग्रुप के चेयरमैन रतन टाटा (Ratan Tata) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो हर मुद्दे पर अपनी राय रखते हैं। हाल ही में उन्होंने मुंबई में आतंकी हमले (Mumbai Terrorist Attacks) को लेकर एक खास तस्वीर शेयर की है।

Written by: November 26, 2020 12:48 pm
ratan tata

नई दिल्ली। टाटा ग्रुप के चेयरमैन रतन टाटा (Ratan Tata) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो हर मुद्दे पर अपनी राय रखते हैं। हाल ही में उन्होंने मुंबई में आतंकी हमले (Mumbai Terrorist Attacks) को लेकर एक खास तस्वीर शेयर की है। गौरतलब है कि आज 26/11 को हुए आतंकी हमले की 12वीं बरसी है। साल 2008 में 26 नवंबर को मुंबई में आंतकी हमला हुआ जिससे ना सिर्फ देश बल्कि पूरी दुनिया हिल गई थी। इस मौके पर देश के बड़े बिजनेसमैन रटन टाटा से सोशल मीडिया पर एक खास तस्वीर शेयर की इसके साथ ही उन्होंने दिल जीतने वाला संदेश भी लिखा है।

Mumbai Attack

तस्वीर शेयर कर लिखा खास संदेश

रटन टाटा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर मुंबई में हुए आतंकी हमले को लेकर एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें ताज होटल नजर आ रहा है। साथ ही लिखा, ”आज से 12 साल पहले जो विनाश हुआ, उसे कभी भुलाया नहीं जा सकेगा। लेकिन जो ज्‍यादा यादगार है, वो ये कि उस दिन आतंकवाद और विनाश को खत्‍म करने के लिए जिस तरह मुंबई के लोग सभी मतभेदों को भुलाकर एक साथ आए। हमने जिनको खोया, जिन्‍होंने दुश्‍मन पर जीत पाने के लिए कुर्बानियां दीं, आज हम जरूर उनका शोक मना सकते हैं। लेकिन हमें उस दौरान दिखाई दी एकता, दयालुता के उन कृत्‍यों और संवदेनशीलता की भी सराहना करनी होगी। इसे हमें आगे भी बरकरार रखना चाहिए और उम्‍मीद है कि आगे आने वाली पीढि़यां भी इसका अनुसरण करेंगी”

इतना ही लोगों ने भी रटन टाटा के इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। आप भी देखिए किसने क्या कहा और लिखा।

Support Newsroompost
Support Newsroompost