Twitter: भारत रत्न देने की मांग पर आया रतन टाटा का रिएक्शन, कही दिल छू लेने वाली बात

देश के मशहूर उद्योगपति रतन टाटा (Ratan Tata) को भारत रत्न दिलाने की मांग हो रही है। कुछ समय से ट्विटर पर ये मांग तेज हो रही है। ट्विटर पर ‘भारत रत्न फॉर रत्न टाटा’ नाम से अभियान चल रहा था। जिसपर अब रतन टाटा ने प्रतिक्रिया दी है।

Written by: February 6, 2021 1:54 pm
ratan tata

नई दिल्ली। देश के मशहूर उद्योगपति रतन टाटा (Ratan Tata) को भारत रत्न दिलाने की मांग हो रही है। कुछ समय से ट्विटर पर ये मांग तेज हो रही है। ट्विटर पर ‘भारत रत्न फॉर रत्न टाटा’ नाम से अभियान चल रहा था। जिसपर अब रतन टाटा ने प्रतिक्रिया दी है। इस दौरान उन्होंने एक दिल छू लेने वाली बात कही है।

ratan tata

रतन टाटा ने शनिवार को ट्विटर पर ट्वीट कर इस कैंपेन को बंद करने की मांग की है। उन्होंने लिखा कि लोगों की भावनाओं की सराहना करता हूं, लेकिन ऐसे कैंपेन को बंद किया जाना चाहिए।

उन्होंने लिखा, ”सोशल मीडिया पर लोगों के एक तबके द्वारा एक अवॉर्ड को लेकर व्यक्त की गई भावनाओं की मैं सराहना करता हूं, लेकिन मैं बेहद नम्रता के साथ अपील करता हूं कि ऐसे अभियान बंद कर दिए जाएं। मैं भारतीय होने और भारत के सुख व समृद्धि में योगदान कर सकने पर खुद को भाग्यशाली मानता हूं।”

आपको बता दें कि रतन टाटा को भारत रत्न देने की मांग उस समय शुरू हुई जब मोटिवेशनल स्पीकर डॉ. विवेक बिंद्रा ने रतन टाटा को भारत रत्न दिए जाने की मांग की साथ ही ट्वीट भी किया। बिंद्रा ने ट्वीट कर लिखा, ”भारत के प्रसिद्ध उद्योगपति रतन टाटा को हम भारत रत्न दिए जाने की मांग करते हैं। जुड़िए हमारी इस मुहिम से और इस ट्वीट को ज्यादा से ज्यादा रिट्वीट करिए।” इसके बाद ट्विटर पर Ratan Tata और BharatRatnaForRatanTata हैशटैग टॉप ट्रेंड में आ गया।

इस मामले पर रतन टाटा के ट्वीट के बाद यूजर्स इसपर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। उनके ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लोगों ने जमकर तारिफ की है।

Support Newsroompost
Support Newsroompost