Satta King Result 2023: 15 मार्च के सट्टा-किंग के लकी नम्बर, कौन बना आज सट्टा-मटका का भाग्यशाली

Satta King Result 2023: सट्टा-किंग एक ऐसा गेम है जिसमें हर दिन एक रिजल्ट निकलता है। हर दिन आपकी किस्मत मेहरबान हो सकती है तो वहीं आपकी किस्मत पर बदकिस्मती के सितारे भी मंडरा सकते हैं। सट्टाकिंग भी आज के समय में प्रचलित एक ऐसा गेम है जिसमें आपको एक भाग्यशाली अंक चुनना होता है और इसी अंक से आपकी किस्मत का अंदाजा होता है। सट्टा-किंग खेलने वालों के लिए आज के लकी अंक क्या हैं, यहां हम इसी बारे में बताएंगे।

Avatar Written by: March 15, 2023 3:04 pm

नई दिल्ली। आजकल हर कोई अपनी किस्मत आजमाना चाहता है। किस्मत आजमाने के लिए वो तरह-तरह के खेलों पर अपनी किस्मत आजमाता है। ऐसे ही एक गेम है सट्टा-किंग। सट्टा-किंग एक ऐसा गेम है जिसे आम लोग सट्टा-मटका के नाम से जानते हैं। जहां इसे जीतकर लोग अमीर बनते हैं, वहीं इस किस्मत के खेल में लोगों को गरीब बनते हुए भी देखा गया है। लेकिन तब भी अपनी किस्मत को आजमाने के लिए लोग हमेशा तैयार रहते हैं। सट्टा-किंग एक ऐसा गेम है जिसमें हर दिन एक रिजल्ट निकलता है। हर दिन आपकी किस्मत मेहरबान हो सकती है तो वहीं आपकी किस्मत पर बदकिस्मती के सितारे भी मंडरा सकते हैं। सट्टाकिंग भी आज के समय में प्रचलित एक ऐसा गेम है जिसमें आपको एक भाग्यशाली अंक चुनना होता है और इसी अंक से आपकी किस्मत का अंदाजा होता है। सट्टा-किंग खेलने वालों के लिए आज के लकी अंक क्या हैं, यहां हम इसी बारे में बताएंगे।

आपको बता दें आज जो अंक लकी साबित हुए हैं उन्हें हैं दिसावर से 41, मुंबई सिटी से 51, रांची से 7, लखनऊ गोल्ड से 74, दिल्ली स्टेट से 56, अजमेर किंग से 74, बीकानेर सुपर से 98, इंडिया दरबार से 42, और एनसीआर से 55 नंबर लकी साबित हुए हैं। बाकी अन्य जगह के लकी नम्बर की घोषणा होना बाकी है। लेकिन आपको बता दें अगर आपने इन नंबर अपनी किस्मत आजमाई है तो आप सट्टा-मटका के किंग बनने वाले हैं।

आपको बता दें सट्टा-मटका एक ऐसा गेम है जिसमें आपको अपने अनुसार 0 से लेकर 99 अंक के किसी भी अंक को चुनना होता है। अगर अगले दिन निकले रिजल्ट में आपका नंबर वही आता है जिसपर आपने अपना पैसा लगाया है तब आप बनते हैं सट्टा-किंग। सट्टा-किंग पूरी तरह से किस्मत पर आधारित खेल है। इसमें आपको एक नंबर चुनकर पैसा लगाना होता है और उसी नम्बर के जितने के बाद आपको लगाए गए रकम से ज्यादा रकम हासिल होती है।

सट्टा किंग को आप ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों माध्यम से खेल सकते हैं। लेकिन ध्यान रहे हर शार्टकट गेम की तरह इस खेल में भी जोखिम है। ये खेल पूरी तरह से अवैध है और अगर आप इस खेल में अपनी किस्मत आजमाते हैं तो आपका नुकसान भी हो सकता है। इसे खेलने वाले जहां धनी भी बनते हैं वहीं इसको खेलने वाले की पूरी सम्पत्ति भी लुट जाती है। ऐसे में आपको ये गेम अपने जोखिम पर खेलना है। न्यूज़रुमपोस्ट ऐसे किसी भी खेल का सपोर्ट नहीं करता है।

Latest