Shark Tank India: शार्क टैंक का सीजन 2 का शूट हुआ समाप्त, नमिता ने कविता के जरिए शेयर किए अपने विचार

Shark Tank India: इन सब शार्क में सबसे ज्यादा नमिता थापर ने डील की। कभी ये शार्क आपस में लड़ते दिखे तो कभी इनके बीच की मस्ती सारे दर्शक को काफी पसंद आई। हालांकि, इस सीजन सबने शार्क अशनीर ग्रोवर को काफी मिस किया। लेकिन अगर शो की बात करें तो शार्क टैंक इंडिया का सीजन 2 अब समाप्त हो चुका है और इस बात की जानकारी खुद शार्क नमिता ने दी है।

Avatar Written by: February 7, 2023 3:39 pm

नई दिल्ली। शार्क टैंक अब अपने अंतिम पड़ाव पर आ चुका है, यानी शो अब समाप्त हो चुका है शो में सारे शार्क की आपस की जुंगलबंदी देख दर्शकों को काफी पसंद आती थी। शार्क टैंक के सीजन में इस बार शार्क के रूप में एमक्योर की सीईओ नमिता थापर, कार देखो के फाउंडर अमित जैन, शुगर की सीईओ वीनीता सिंह, लेंसकार्ट के सीईओ पीयूष बंसल, शादी डॉट कॉम के संस्थापक अनुपम मित्तल और बोट के फाउंडर अमन गुप्ता नजर आए। इन सब शार्क में सबसे ज्यादा नमिता थापर ने डील की। कभी ये शार्क आपस में लड़ते दिखे तो कभी इनके बीच की मस्ती सारे दर्शक को काफी पसंद आई। हालांकि, इस सीजन सबने शार्क अशनीर ग्रोवर को काफी मिस किया। लेकिन अगर शो की बात करें तो शार्क टैंक इंडिया का सीजन 2 अब समाप्त हो चुका है और इस बात की जानकारी खुद शार्क नमिता ने दी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Namita Thapar (@namitathapar)

शार्क टैंक का सीजन हुआ समाप्त

दरअसल, नमिता थापर ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। उस पोस्ट में नमिता ने इस बात की जानकारी दी है कि शार्क टैंक का सीजन 2 अब समाप्त हो गया है, और शो के समाप्त होते ही नमिता ने सारे शार्क के बारे में कुछ लिखा है। नमिता ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि मुझे कविता लिखा काफी पसंद है, और देखिए मैंने शार्क टैंक सीजन 2 के आखिरी एपिसोड में क्या लिखा है, क्या आप इससे सहमत है?

नमिता की कविता

नमिता ने अपनी कविता में सारे शार्क के बारे में जिक्र किया जिसमें उन्होंने लिखा ”हो गया season 2 का शूट आज खतम अब बहुत मिस करेंगे इसे हम…Aman का स्टाइल, humour और टशन Vineeta की टिप्पणी on ब्रैण्ड… और इतने gestures with हर लौंग हैण्ड… Peyush की non stop बातें on विज़न… Namita का favourite शब्द है एक्स्पर्टीज़… Anupam का non stop ज्ञान on each & every चीज़… Amit के unit economics का चोचला सभी sharks ने बढ़ाया… founders का हौसला देखेगी दुनिया.. इस शो पर नया भारत और sharks की आपस में खूब सारी मस्ती और शरारत… Common man इन कहानियों से बिज़नेस सीखेगा जिससे हर भारतीय और भी बड़े सपने देखेंगा… Influencers फिर उड़ायेंगे हमारा मज़ाक़… Arre focus instead on sharks ने लुटाये कितने लाख… जिससे बदलेगी कितनों की क़िस्मत… इस बात से तो सभी होंगे सहमत ?? !