सिग्नेचर ग्लोबल ने गोल्फ ग्रीन्स 79 और ऑर्चर्ड एवेन्यू 2 के लिए किया ई-ड्रॉ का आयोजन

सिग्नेचर ग्लोबल (Signature Global), किफायती आवास (Affordable Housing) के लिए गुरुग्राम में ई-ड्रॉ का आयोजन (E-draw Event) किया। इस कार्यक्रम का आयोजन HUDA के वरिष्ठ अधिकारियों की उपस्थिति में किया गया।

Avatar Written by: September 5, 2020 4:43 pm

नई दिल्ली। सिग्नेचर ग्लोबल (Signature Global), किफायती आवास (Affordable Housing) के लिए गुरुग्राम में ई-ड्रॉ का आयोजन (E-draw Event) किया। इस कार्यक्रम का आयोजन HUDA के वरिष्ठ अधिकारियों की उपस्थिति में किया गया। सिग्नेचर ग्लोबल ग्रुप ने वैश्विक महामारी COVID-19 को रोकने के लिए सामाजिक गड़बड़ी और स्वच्छता सहित सभी सुरक्षा मानदंडों का पालन किया। ई-ड्रा उन लोगों के लिए YouTube पर लाइव था जो अपने घर से ही भाग लेना चाहते थे।

signature globe

गोल्फ ग्रीन्स 79 के लिए, फ्लैटों के ई-ड्रा के दौरान, 852 इकाइयों को 1632 अनुप्रयोगों के खिलाफ आवंटित किया गया था क्योंकि यह लोगों द्वारा ओवरसब्सक्राइब किया गया था। ऑर्चर्ड एवेन्यू 2 के पुन: ड्रा के दौरान, 315 इकाइयों के खिलाफ 278 इकाइयों को आवंटित किया गया था। पिछले तीन महीनों में, सिग्नेचर ग्लोबल ने पांच परियोजनाओं के ई-ड्रा को निष्पादित किया है। इन पांच परियोजनाओं में, इकाइयों की कुल संख्या 3169 थी, जिसके खिलाफ लगभग 13927 आवेदन प्राप्त हुए थे।

गोल्फ ग्रीन 79 सेक्टर 79 में अरावली रेंज की तलहटी में स्थित है और एनएच 8, दक्षिणी पेरिफेरल रोड और केएमपी एक्सप्रेसवे से अच्छी तरह से जुड़ा हुआ है। जिस प्रोजेक्ट में 1 और 3 बीएचके विकल्प हैं, वह हरियाणा अफोर्डेबल हाउसिंग पॉलिसी के तहत आता है। सिग्नेचर ग्लोबल ‘गोल्फ ग्रीन्स 79’ की कीमतें 1 बीएचके के लिए 14.46 लाख रुपये और 3 बीएचके के लिए 25.80 लाख रुपये से शुरू होती हैं। आसपास के कुछ स्थलों में आईटीसी ग्रैंड भारत, हयात रीजेंसी, गोल्डन ग्रीन गोल्फ एंड रिसॉर्ट्स, हेरिटेज विलेज रिसॉर्ट्स, पानी और मनोरंजन पार्क आपनो घर शामिल हैं। मानेसर, फरीदाबाद, और दिल्ली जैसे क्षेत्रों के लिए राजमार्गों के माध्यम से निर्बाध कनेक्टिविटी, सेक्टर 79 में अचल संपत्ति के विकास के लिए उत्प्रेरक का काम करती है, जिसमें बहुत अधिक हरियाली होती है और भीड़भाड़ वाले गुरुग्राम से दूर होती है।

signature globe2

दूसरी ओर, ऑर्चर्ड एवेन्यू 2 में 2 बीएचके इकाइयां हैं और यह गुरुग्राम के सेक्टर 93 में स्थित है, जो गुरुग्राम में सबसे तेजी से विकसित क्षेत्रों में से एक है। द्वारका एक्सप्रेसवे पर स्थित, इस क्षेत्र में और इसके आसपास कई प्रतिष्ठित स्कूल, कॉलेज और विश्वविद्यालय हैं। औद्योगिक मॉडल टाउनशिप निकटतम रोजगार केंद्र है क्योंकि आईएमटी मानेसर में कई विनिर्माण कंपनियां और कई अन्य उद्योग हैं।