Sudha Murty: 72 साल की उम्र में थिरकती दिखीं सुधा मूर्ति, श्रेया घोषाल के गाने पर सबके सामने किया जबरदस्त डांस

Sudha Murty: सामने आए वीडियो में  सिंगर श्रेया घोषाल, सुधा मूर्ति और बाकी लोग खड़े दिख रहे हैं।  श्रेया गुरु फिल्म का गाना बरसो रे मेघा-मेघा गा रही हैं और सुधा बड़े ही क्यूट अंदाज में डांस कर रही हैं।

Avatar Written by: December 15, 2022 4:27 pm
sudha1

नई दिल्ली। देश की टॉप आईटी कंपनियों में शुमार इंफोसिस ने अपने 40 साल पूरे कर लिए हैं। इस कंपनी की शुरुआत करने के लिए सुधा मूर्ति ने अपने पति को 10 हजार रुपये उधार दिए थे, जिसकी मदद से नारायण मूर्ति ने अपनी मेहनत के बलबूते पर 17.53 अरब की कंपनी बना ली। इंफोसिस के 40 साल पूरे होने की खुशी में एक पार्टी रखी गई, जिसमें बॉलीवुड सिंगर श्रेया घोषाल समेत कई बड़े लोगों को देखा गया। खास बात ये रही कि पार्टी में 72 साल की सुधा मूर्ति को थिरकते हुए देखा गया। ये प्यारा सा वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

sudha

इंफोसिस को 40 साल पूरे

सामने आए वीडियो में  सिंगर श्रेया घोषाल, सुधा मूर्ति और बाकी लोग खड़े दिख रहे हैं।  श्रेया गुरु फिल्म का गाना बरसो रे मेघा-मेघा गा रही हैं और सुधा बड़े ही क्यूट अंदाज में डांस कर रही हैं। सुधा का प्यारा सा डांस देखकर सभी लोग तालियां बजाते हैं और उनका हौसला बढ़ाते हैं। इंफोसिस के 40 साल पूरे होने के मौके पर दिए एक इंटरव्यू में नारायण मूर्ति ने कहा कि जब वह इंफोसिस को बड़ा बनाने में बिजी थे तब उनकी पत्नी ने ज्यादातर जिम्मेदारी अपने कंधों पर उठाई थी और घर और बिजनेस दोनों को बखूबी संभाला था। वहीं सुधा अपने आप को एक बेहतर निवेशक मानती हैं क्योंकि उन्होंने सबसे पहले 10 हजार अपने पति को देखकर कंपनी में निवेश किया था।


मिल चुका है सर्वोच्च नागरिक पुरस्कार

उन्होंने हाल ही में बताया था कि वो अपने रिश्ते में स्पेस देना पसंद करती हैं। वो कभी भी एक दूसरे के मेल कर चैक नहीं करती हैं।बता दें कि पेशे से सुधा मूर्ति एक भारतीय शिक्षिका और लेखिका हैं। उन्होंने कई सामाजिक कार्यों में भागीदारी निभाई हैं और वो इंफोसिस की अध्यक्ष भी हैं। साल 2006 में सुधा मूर्ति को अच्छे सामाजिक कार्यों के लिए सरकार की तरफ से सर्वोच्च नागरिक पुरस्कार पद्मश्री से नवाजा गया था।

Latest