Connect with us

बिजनेस

Shark Tank India: शार्क टैंक के शो में पहुंचे तारक मेहता के जेठा लाल!, अपने बिजनेस आइडिया से जजों की बोलती कर दी बंद

Shark Tank India: कुछ आंत्रप्रेन्योर ऐसे होते है जिनका आइडिया शार्क को नहीं पसंद आता लेकिन दर्शक उनके आइडिया से इतने खुश होते है कि उनके ब्रैंड को खरीदना शुरू कर देते है। यह तो रही शो की बात लेकिन अभी एक शार्क टैंक का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे है। 

Published

नई दिल्ली। शार्क टैंक इंडिया का यह सीजन काफी दिलचस्प हैं लोग इस सीजन को काफी पसंद कर रहे हैं। इसमें देश के कोने-कोने से आंत्रप्रेन्योर आकर अपने बिजनेस आइडिया को शार्क के सामने रखते हैं जिसके बाद अगर शार्क को उनका आइडिया पसंद आता है तो उन्हें फंड मुहैया कराते है, कभी-कभी तो शार्क को ऐसे आइडिया मिल जाते है जिसके कारण वह आपस में ही लड़ने लग जाते है कि कौन इस बिजनेस में अपना फंड देगा। कुछ आंत्रप्रेन्योर ऐसे होते है जिनका आइडिया शार्क को नहीं पसंद आता लेकिन दर्शक उनके आइडिया से इतने खुश होते है कि उनके ब्रैंड को खरीदना शुरू कर देते है। यह तो रही शो की बात लेकिन अभी एक शार्क टैंक का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by TheYTMemer (@theytmemer)

शार्क टैंक के शो में जेठालाल

दरअसल, एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिस पर दिखाया गया है कि शार्क टैंक के मंच पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के जेठा लाल पहुंचे है। हालांकि, यह वीडियो एडिट किया गया है, इसे ऐसे ही मजाक के तौर पर बनाया गया है। इस वीडियो को द मीमर नाम के यूजर ने शेयर किया, जिसको दर्शक देख के काफी एन्जॉय कर रहे है। इस वीडियो में दिखाया गया है कि जेठा लाल ब्लू कलर की शर्ट पहने शार्क टैंक में आ रहे है जिसके बाद नमिता थापर कहती है शार्क टैंक में आपका स्वागत है, जिसके बाद जेठा लाल कहते है गड़ा इलेक्ट्रॉनिक नाम की दुकान है मेरी जिसमें कम से कम 40-50 लाख का माल होगा। यह वीडियो आपको काफी गुदगुदाएगा। बरहाल, वीडियो को देख के साफ पता चल रहा है कि इस वीडियो को एडिट किया गया है।

शार्क अमन ने किया रिएक्ट

इस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे जेठालाल सारे शार्क का मुंह बंद कर देते है, यह वीडियो शार्क टैंक के फैन और तारक मेहता का उल्टा चश्मा के दर्शकों के लिए गिफ्ट है। हर कोई इस वीडियो को देख के काफी एन्जॉय कर रहा है। खास बात यह है कि इस वीडियो पर खुद शार्क अमन ने कंमेट किया जो कि बोट कंपनी के सीईओ है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement