Connect with us

बिजनेस

Shark Tank India: शार्क टैंक के शो पर geeani का ब्रैंड पहुंचा, अमन ने सारे जज को कराई ट्रैक्टर की सैर

Shark Tank India: जिस वजह से उन्होंने हमारे देश के किसान के लिए कुछ करने का सोचा जिस वजह से उन्होंने सबसे छोटा इलेक्ट्रिक ट्रैक्टर को उनके मदद के लिए डिज़ाइन किया है। इससे हमारे किसान को काफी मदद मिलेगी। वहीं इस ट्रैक्टर का दाम भी काफी अफॉर्डेबल है जिससे हमारे किसान को सहायता मिलेगी।

Published

नई दिल्ली। शार्क टैंक के सीजन 2 का एक प्रोमो जारी हुआ है जिसमें तीन आन्त्रप्रेन्योर आए जो geeani नाम के ब्रैंड के फाउंडर है। उन्होंने एपिसोड के शुरुआत में बताया कि भारत के किसान को ट्रैक्टर जैसी खेती के लिए प्राथमिक वस्तु बड़े ऊँचे दाम पर आज भी भाड़े पर खरीदनी पड़ती है। जिस वजह से उन्होंने हमारे देश के किसान के लिए कुछ करने का सोचा जिस वजह से उन्होंने सबसे छोटा इलेक्ट्रिक ट्रैक्टर को उनके मदद के लिए डिज़ाइन किया है। इससे हमारे किसान को काफी मदद मिलेगी। वहीं इस ट्रैक्टर का दाम भी काफी अफॉर्डेबल है जिससे हमारे किसान को सहायता मिलेगी।

शार्क टैंक के शो पर geeani का ब्रैंड पहुंचा 

वहीं सोनी लिव ने जो प्रोमो जारी किया है उसमें दिखाया गया है कि अमन शुरुआत में बोलते है कि क्रिएटिबिल्टी का इशू आएगा। वहीं सुगर की फाउंडर विनीता सिंह पूछती है कि इसका नाम क्या है इसको प्रनाउंस कैसे करते है जिस पर वह व्यक्ति बोलता है कि अधिकत्तर लोग इसे गियानी बोलते है जबकि हम इसे स्पैल जिनी करते है, क्योंकि वह बताते है कि उनकी माता और पिता दोनों ही नहीं है, जिसको सुनते सारे शार्क बुरा फील करते है। जिसके बाद वह बताते है कि उनकी मम्मी की फ्रेंड अनीता उनकी सहारा बनी। अनीता भी उनके साथ शार्क टैंक में पहुंची थी। उन्होंने आगे बताया कि वह अगर यहां खड़े है तो सिर्फ उनकी बदौलत खड़े है। यह सब सुनते ही शार्क नमिता कहती है कि लोगों को अपनो के लिए टाइम नहीं है और आपने एक पराए को अपना बना लिया है।

सारे जज हुए इम्प्रैस

वहीं उन्होंने आगे बताया कि इस geeani नाम के जो पहले तीन अक्षर है वो उनकी मां गीता के नाम का अक्षर है वहीं लास्ट के जो तीन शब्द है वह अनीता के नाम के पहले तीन अक्षर है। यह सुनते ही सारे शार्क काफी इंप्रैस हो जाते है। वहीं उन्होंने बताया कि वह उनकी तरह बनना चाहते है वह भी सारे शार्क की तरह बनना चाहते है। वहीं अमन सारे शार्क को ट्रैक्टर में बैठा के उन्हें घुमाते है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement