Connect with us

बिजनेस

Shark Tank India: साउथ इंडियन कॉफी का जायका लेकर पहुंचे तीन एंट्रेप्रेंयूर, क्या शार्क से ले पाएंगे फंड

Shark Tank India: बिजनेस आइडिया की शुरूआत कैसे हुई इस बारे में जानकारी दी। उसके बाद उन्होंने बताया की उनके घर में सुबह 5 बजे एक सॉफ्ट कर्नाटक म्यूजिक वीडियो चल रहा है वहीं मेरी दादी कॉफी बना रही है। यह कहानी सारे शार्क को कॉफी पसंद आई जिसमें उन्होंने फिल्टर कॉफी के बारे में बताया।

Published

नई दिल्ली। शार्क टैंक इंडिया का सीजन 2 दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। शो में जहां एक तरफ नमिता थापर सबसे ज्यादा इन्वेस्ट करने वाली शार्क बन चुकी है। वहीं दूसरी तरफ एक आन्त्रप्रेन्योर ने शार्क को काफी खुश किया। शो में यह आन्त्रप्रेन्योर साउथ से आए जिन्होंने अपने बिजनेस आइडिया से जुड़ी कुछ चीजें बताई जिसमें उन्होंने पहले अपने बिजनेस आइडिया की शुरूआत कैसे हुई इस बारे में जानकारी दी। उसके बाद उन्होंने बताया की उनके घर में सुबह 5 बजे एक सॉफ्ट कर्नाटक म्यूजिक वीडियो चल रहा है वहीं मेरी दादी कॉफी बना रही है। यह कहानी सारे शार्क को कॉफी पसंद आई जिसमें उन्होंने फिल्टर कॉफी के बारे में बताया।

वीएस मनी को कंपनी

साउथ से आए तीन लोग जिनके नाम जीडी प्रसाद, यशाश यलूर और राहुल बजाज है। यह तीनो वीएस मनी को कंपनी के फाउंडर है। जिसमें आपको साउथ इंडियन फिल्टर कॉफी और साउथ इंडियन स्नैक्स मिल जाएंगे। आज कल अगर आपको साउथ इंडियन की फिल्टर वाली कॉफी या फिर स्नैक्स खाने हैं तो उसके लिए आपको लोकल रेस्त्रां विजिट करना पड़ेगा, लेकिन अब आपको ऐसा नहीं करना पड़ेगा क्योंकि अब वीएस मनी को नाम की कंपनी आ गई जो कि आपके लिए साउथ की प्रमाणित फिल्टर कॉफी मिलेगी।

शार्क को मिला कॉफी का जायका

इनके प्रोडक्ट्स अमेजन,क्वीक कॉर्मस और सुपर मार्केट में अवेलेबल है। इनका सपना है कि इस ब्रैंड को हर जगह लोगों तक पहुंचाना है। इन्होंने अपने प्रोडक्ट के लिए शार्क से ask 60 लाख के लिए 1.5 इक्वीटि की मांग की है। हालांकि, इन्होंने अपने शार्क्स को अपने सैंपल भी चैक करवाए जिसमें उन्होंने सबको अपनी प्रमाणित कॉफी पिलाई जिसके बाद सारे शार्क उनके प्रोडक्ट से काफी खुश भी हुए।

Advertisement
Advertisement
Advertisement