वरुण श्रीधर बने पेटीएम मनी के नए सीईओ

श्रीधर ने अपनी नियुक्ति पर कहा, “पेटीएम मनी में मैं एक शानदार टीम के साथ निवेशकों और व्यापारियों के लिए अधिक लागत प्रभावी और उपभोक्ता-अनुकूल उत्पादों का निर्माण करने की उम्मीद करता हूं।”

Avatar Written by: July 29, 2020 4:30 pm

नई दिल्ली। ऑनलाइन निवेश और धन प्रबंधन से संबंधित प्लेटफॉर्म पेटीएम मनी ने बुधवार को वरुण श्रीधर को अपना नया मुख्य कार्यकारी अधिकारी नियुक्त करने की घोषणा की। श्रीधर इससे पहले देश और विदेश के कई बड़े रिटेल बैंकों में काम कर चुके हैं। हाल के दिनों में वह फिनशेल इंडिया में सीईओ के पद पर कार्यरत थे, जहां उन्होंने रियलमी पेसा को लॉन्च किया, जो कि म्यूचुअल फंड, क्रेडिट स्कोर, पर्सनल लोन, बिजनेस लोन, स्क्रीन इंश्योरेंस जैसी सेवाओं को प्रदान करने से संबंधित था।

paytm
इससे पहले वह बीएनपी परिबास के साथ आठ साल तक जुड़े रहे जहां उन्होंने अन्य कई कार्यों के साथ शेयरखान के अधिग्रहण का भी समर्थन किया। श्रीधर, पेटीएम के अध्यक्ष अमित नायर को रिपोर्ट करेंगे। नायर ने एक बयान में कहा, “पेटीएम करोड़ों भारतीयों को धन प्रबंधन उत्पादों के साथ सशक्त बनाने के मिशन पर है। हम वरुण का स्वागत करने के लिए बेहद उत्साहित हैं, जिनका रिटेल बैंकिंग, ब्रोकिंग और वेल्थ सेगमेंट में अनुभव हमारे लक्ष्यों को प्राप्त करने में हमारी मदद करेगा।”

paytm
श्रीधर ने अपनी नियुक्ति पर कहा, “पेटीएम मनी में मैं एक शानदार टीम के साथ निवेशकों और व्यापारियों के लिए अधिक लागत प्रभावी और उपभोक्ता-अनुकूल उत्पादों का निर्माण करने की उम्मीद करता हूं।” उन्होंने आगे कहा, “पेटीएम में धन प्रबंधन और वित्तीय सेवा के जिस तरह के समाधानों पर काम किया जा रहा है उससे लाखों भारतीयों की जिंदगी बदल रही है और यह विश्व स्तर पर भी प्रासंगिक है।”

Support Newsroompost
Support Newsroompost