विस्तारा एयरलाइन ने शुरू की नई सर्विस, गूगल पर सीधे बुक कर पाएंगे टिकट, यहां जानें कैसे

विस्तारा एयरलाइन (Vistara Airline) ने हवाई यात्रियों को बेहतर सुविधा देने के लिए एक नई सर्विस शुरू की है। जिससे अब आप डायरेक्ट गूगल पर टिकट बुक कर पाएंगे। अब सीधे गूगल पर जाकर आप एयरलाइन की उड़ान सेवाओं के लिए टिकट बुक कर सकते हैं। 

Avatar Written by: December 18, 2020 4:29 pm
Vistara Airlines

नई दिल्ली। विस्तारा एयरलाइन (Vistara Airline) ने हवाई यात्रियों को बेहतर सुविधा देने के लिए एक नई सर्विस शुरू की है। जिससे अब आप डायरेक्ट गूगल पर टिकट बुक कर पाएंगे। अब सीधे गूगल पर जाकर आप एयरलाइन की उड़ान सेवाओं के लिए टिकट बुक कर सकते हैं।

Vistara Airlines

विस्तारा एयरलाइन की नई सर्विस

यात्री अगर विस्तारा एयरलाइन की टिकट बुक करना चाहते है तो सीधे गूगल का इस्तेमाल करते हुए ‘बुक ऑन गूगल’ पर जाकर टिकट बुक कर सकते हैं। एयरलाइन का कहना है कि इस नये फीचर को आईटी कंपनी अमाडेअस के साथ मिलकर बनाया गया है। कंपनी का कहना है, ”हमें पूरी उम्मीद है कि बुक ऑन गूगल के इस नए फीचर से यात्रियों को बिना किसी परेशानी के टिकट बुक करने का बेहतर अनुभव मिलेगा”

Vistara Airlines

31 दिसंबर तक अंतरराष्ट्रीय उड़ाने बंद

देश में कोरोना वायरस के चलते 31 दिसंबर तक अंतरराष्ट्रीय उड़ाने बंद है। विदेश में फंसे यात्रियों के लिए वंदे भारत मिशन चलाया गया। बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए नागरिक उड्डयन महानिदेशालय ने उड़ानों की आवाजाही पर प्रतिबंध 31 दिसंबर तक बढ़ा दिया।

Support Newsroompost
Support Newsroompost