Connect with us

मनोरंजन

Mrunal Thakur: मृणाल ठाकुर के लिए लकी चार्म साबित हुआ 2022, एक्ट्रेस ने जाहिर की अपनी खुशी

Mrunal Thakur: वहीं कई ऐसे बेहतरीन एक्टर या एक्ट्रेस है जिनकी फिल्में सुपरहिट होती थी उनकी भी फिल्में फ्लॉप गई लेकिन इन सब के बीच एक एक्ट्रेस ऐसी भी है जिन्होंने अपनी कड़ी मेहनत के कारण इस साल काफी वाहवाही लूटी। वह एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि मृणाल ठाकुर हैं।

Published

नई दिल्ली। साल 2022 में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिले। बॉलीवुड में तो कई फिल्मों ने अच्छा नाम किया तो वहीं कुछ फिल्मों को बॉयकॉट का भी सामना करना पड़ा था। बॉलीवुड इंडस्ट्री से दर्शकों को काफी उम्मीदें बढ़ गई है लेकिन इस साल कई ऐसी फिल्में जिसने दर्शकों को निराश किया। कोविड के बाद से बॉक्स ऑफिस पर अधिकत्तर फिल्में फ्लॉप गई। हालांकि, कुछ फिल्में ऐसी भी रही जिसको देखने के बाद दर्शकों को काफी आनंद भी आया और उस फिल्म की काफी तारीफ भी की गई। वहीं कई ऐसे बेहतरीन एक्टर या एक्ट्रेस है जिनकी फिल्में सुपरहिट होती थी उनकी भी फिल्में फ्लॉप गई लेकिन इन सब के बीच एक एक्ट्रेस ऐसी भी है जिन्होंने अपनी कड़ी मेहनत के कारण इस साल काफी वाहवाही लूटी। वह एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि मृणाल ठाकुर हैं।

मृणाल ठाकुर की खूब तारीफ हुई

दरअसल, एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने अपनी कड़ी मेहनत का फल पा ही लिया। एक्ट्रेस की फिल्म जर्सी में इनकी खूब तारीफ हुई, इसमें एक्ट्रेस ने शानदार काम किया है। इन सब के बाद मृणाल की पहली तेलुगू फिल्म ‘सीता रामम’ में इन्होंने भर-भर के तारीफ पाई इसमें इनकी एक्टिंग को लोगों ने खूब पसंद किया। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ दुलकर सलमान भी नजर आए थे। इस फिल्म में दोनों कलाकार की एक्टिंग को दर्शकों ने सराहा था।

एक्ट्रेस ने जाहिर की खुशी

मृणाल ठाकुर ने साल 2022 के खत्म होने से पहले इसके प्रति अपनी खुशी जाहिर की। एक्ट्रेस ने बताया कि यह साल उनके लिए काफी खास रहा, और इस साल को वह हमेशा याद रखेंगी। इसके साथ ही एक्ट्रेस का कहना है कि अगले साल भी कुछ प्रोजेक्ट आने वाले हैं। अब वह पिप्पा फिल्म का इंतजार कर रही है जिसके साथ जुड़कर उन्हें बहुत खुशी हुई हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement