Connect with us

मनोरंजन

Big Boss 16: ‘इस बार हद में रहना में जरूरी…’, शो शुरू होने से पहले ही सलमान खान ने दी कंटेस्टेंट को बड़ी चेतावनी

Big Boss 16: Big Boss 16: सलमान ने कहा कि कंटेस्टेंट इस सीजन को हल्के में न लें। अगर वो अपनी हदें पार करते हैं तो इस बार…

Published

on

नई दिल्ली। सलमान खान का विवादित शो बिग बॉस नए सीजन के साथ टीवी पर दस्तक देने वाला है। बिग बॉस 16 के टेलीकास्ट होने से पहले मेकर्स ने प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी जहां शो से जुड़ी तमाम चीजों को लेकर बातचीत हुई। प्रेस कॉन्फ्रेंस में सलमान खान ने कंटेस्टेंट को चेतावनी भी दी कि इस बार बिग बॉस पहले से काफी अलग होगा। बता दें कि बिग बॉस 16 कलर्स पर 1 अक्टूबर से टेलीकास्ट होने वाला है और शो के फाइनल कंटेस्टेंट की लिस्ट भी सामने आ चुकी है। शो का प्रोमो देखकर तो कहा जा सकता है कि इस बार कंटेस्टेंट नहीं बल्कि बिग बॉस नया खेला खेलने वाले हैं।

इस बार हद में रहे कंटेस्टेंट

प्रेस कॉन्फ्रेंस में शो के बारे में बात करते हुए सलमान खान ने कहा कि इस बार शो पहले से काफी अलग होने वाला है।सलमान ने कहा कि कंटेस्टेंट इस सीजन को हल्के में न लें। अगर वो अपनी हदें पार करते हैं तो इस बार बिग बॉस के गुस्से को झेलना पड़ेगा। इस बार उन्हें अपनी सीमा तय करनी होगी। उन्होंने आगे कहा कि कई बार कंटेस्टेंट्स का बात करने का तरीका हदें पार कर देता है और ये देखकर मुझे बहुत गुस्सा आता है। एक घंटे के शो में बहुत सारी चीजें ऐसी हो जाती है कि मुझे गुस्सा आ जाता है। कई बार कुछ कंटेस्टेंट छोटी सी चीज को लेकर ओवररिएक्ट कर देते हैं। मुझे लगता है कि कंटेस्टेंट को इस बार खुद को थोड़ा कंट्रोल में रखना होगा। इसलिए सीमाएं तय करना जरूरी है।

पिछले सीजन्स रहे हैं काफी विवादित

गौरतलब है कि बिग बॉस के अब तक के सीजन्स काफी विवादित रहे हैं। शो में कई बार तो अडल्ट कंटेस्टेंट तक दिखाया गया है। गुस्से में कंटेस्टेंट गाली-गालौज से लेकर हाथापाई तक पर उतर आए हैं। ऐसे में सलमान खान कई बार कंटेस्टेंट की क्लास भी लगा चुके हैं और कुछ को तो शो के बाहर का भी रास्ता दिखा चुके हैं। शो में अब तक स्वामी ओम्,डॉली बिंद्रा, जुबैर खान, सपना चौधरी, अर्शी खान, प्रियांक शर्मा और विकास गुप्ता काफी विवादित लोगों में रहे हैं। इन कंटेस्टेंट को सलमान खान घर के बाहर का रास्ता भई दिखा चुके हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement