Connect with us

मनोरंजन

Jhalak Dikhhla Jaa 10 Winner: रुबीना को पीछे छोड़ 8 साल की गुंजन ने जीता ‘झलक दिखला जा-10’ का खिताब, बताया 20 लाख का क्या करेंगी?

Jhalak Dikhhla Jaa 10 Winner: ट्रॉफी जीतने के बाद गुंजन सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं और हर कोई गुंजन और तेजस की मेहनत को सलाम कर रहा हैं और उन्हें ढेर सारी बधाई भी दे रहे हैं। अब शो जीतने के बाद गुंजन ने बताया कि वो प्राइज मनी का क्या करने वाली हैं।

Published

नई दिल्ली। टीवी की टॉप एक्ट्रेस रुबीना दिलैक को पीछे छोड़ 8 साल की गुंजन सिन्हा ने झलक दिखला जा 10 का खिताब अपने नाम किया है। गुंजन सिन्हा और तेजस वर्मा ने शो की ट्रॉफी को अपने नाम कर लिया है। ट्रॉफी के अलावा गुंजन और तेजस को 20 लाख रुपये भी मिले हैं। ट्रॉफी जीतने के बाद गुंजन सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं और हर कोई गुंजन और तेजस की मेहनत को सलाम कर रहा हैं और उन्हें ढेर सारी बधाई भी दे रहे हैं। अब शो जीतने के बाद गुंजन ने बताया कि वो प्राइज मनी का क्या करने वाली हैं।

दर्द में भी रिहर्सल करती थी गुंजन

शो जीतने के लिए गुंजन ने बहुत मेहतन की है और उन्हें उनकी मेहनत का भी फल मिला है। अपनी खुशी जाहिर करते हुए प्राइज मनी को लेकर गुंजन ने कहा कि वो जीती हुई रकम अपने माता-पिता को देना चाहती हैं क्योंकि वो अभी बहुत छोटी हैं। रिहर्सल के दिनों को याद कर विनर ने बताया कि पूरे शो के दौरान वो काफी एक्साइटेड रहीं क्योंकि डांस करना उन्हें बहुत पसंद है। कई बार पैरों में बहुत दर्द होता था लेकिन मैं फिर भी रिहर्सल करती थी क्योंकि मुझे ट्रॉफी चाहिए थी। इसलिए मैं सब कुछ पीछे छोड़ सिर्फ डांस करती थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gunjan Sinha (@gunjansinhaoriginal)


 रुबीना को पीछे छोड़ आगे निकली गुंजन

बता दें कि शो के टॉप 5 कंटेस्टेंट में रुबीना दिलाइक, फैसल शेख, निशांत भट, गुंजन सिन्हा और श्रीति झा थे। डबल एलिमिनेशन के बाद श्रीति और निशांत बाहर हो गए। इसके साथ टॉप-3 कंटेस्टेंट में गुंजन, फैसल और रुबीना थे, जिनमें कड़ी टक्कर हुई लेकिन सभी को पीछे छोड़ते गुंजन को ट्रॉफी को अपने नाम कर लिया। शो जीतने के बाद गुंजन को खूब बधाईयां मिल रही हैं और उनके फैंस भी काफी खुश हैं

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement