सुशांत केस : एक्टर के CA पूछताछ के लिए पहुंचे DRDO गेस्ट हाउस, मुंबई पुलिस भी सीबीआई से मिली

बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मौत मामले की हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। ऐसे में आज यानि मंगलवार को मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की एक टीम सांताक्रूज के DRDO गेस्ट हाउस में पहुंची है, जहां सीबीआई की टीम रुकी हुई है। वहीं, एक्टर के CA संदीप श्रीधर भी पूछताछ के लिए DRDO गेस्ट हाउस पहुंचे।

Avatar Written by: August 25, 2020 10:06 am
mumbai police at drdo guesthouse

मुंबई। बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मौत मामले की हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। सीबीआई (CBI) भी फुल एक्शन मोड में इस मामले में जांच कर रही है। ऐसे में आज यानि मंगलवार को मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की एक टीम सांताक्रूज के DRDO गेस्ट हाउस में पहुंची, जहां सीबीआई की टीम रुकी हुई है। कहा जा रहा है कि इस मुंबई पुलिस से सीबीआई इस मामले में मदद मांग रही हैं। वहीं, एक्टर के CA संदीप श्रीधर भी पूछताछ के लिए DRDO गेस्ट हाउस पहुंचे। जहां उनसे कई अहम सवाल पूछे जायेंगे।

sushant cbi

सुशांत के CA पहुंचे DRDO गेस्ट हाउस

दरअसल, सीबीआई ने सुशांत के CA संदीप श्रीधर को पूछताछ के लिए बुलाया था। आज एजेंसी उनसे एक्टर के लेन-देन को लेकर कई सवाल करेगी। उम्मीद की जा रही हैं इस मामले में संदीप अहम खुलासे कर सकते हैं।

sandeep shridhar

सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ में बड़े खुलासे

वहीं, सीबीआई लगातार सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ कर रही है। जिसमें सिद्धार्थ ने सीबीआई के सामने बड़े खुलासे किए हैं। सूत्रों के मुताबिक, सिद्धार्थ ने अपने बयान में बताया कि साल 2019 के बाद सुशांत की जिंदगी में चीजें बदलने लगी पिछले साल अगस्त के बाद से सुशांत का काम में मन लगना बंद हो गया था और वह ज्यादा समय रिया चक्रवर्ती के साथ बिताने लगे थी। लेकिन फिर ऐसा समय भी आया जब सुशांत अकेले पड़ गए थे।

rhea sushant

सिद्धार्थ ने बताया कि उनके पिता का काम सही नहीं चल रहा था तो पैसे कमाने के लिए वह हैदराबाद चले गए थे। फिर जनवरी 2020 में एक दिन सुशांत का कॉल आया। सुशांत ने कहा कि वह अभिनय की दुनिया छोड़ने वाले हैं और अपना ड्रीम प्रोजेक्ट 150 शुरू करने वाले हैं।

CBI की टीम ने सुशांत के फ्लैट मेट सिद्धार्थ पिठानी और कुक नीरज से 11 घंटे पूछताछ की है। वहीं CBI की टीम की जांच में अभी तक की पूछताछ से मिली जानकारी और फॉरेंसिक नतीजों में अन्तर आ रहा है। इसकी जांच के लिए सीबीआई की टीम कूपर अस्पताल पहुंची। जहां पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों से करीब एक घंटे पूछताछ हुई। मुंबई का ये वही कूपर अस्पताल है जहां सुशांत सिंह राजपूत का पोस्टमार्टम हुआ था।

dil bechara sushant

फॉरेंसिक डिपार्टमेंट ने सीबीआई को जानकारी दे दी है। सीएफएसएल की रिपोर्ट के मुताबिक जिस कपड़े से सुशांत का शरीर लटका था, वो सुशांत का वजन बर्दाश्त कर सकता था। बिस्तर और पंखे के बीच की दूरी सुशांत के लटकने के लिए काफी है।

Support Newsroompost
Support Newsroompost