Connect with us

मनोरंजन

Laal Singh Chaddha: लाल सिंह चड्ढा में अश्लील सीन्स को लेकर आमिर ने दी सफाई, कहा- साफ-सुथरी है फिल्म…

Laal Singh Chaddha: आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज से पहले ही चर्चा में बनी हुई है। फिल्म को सोशल मीडिया पर काफी बुरी तरीके से ट्रोल किया जा रहा है। एक्टर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ का हिंदी वर्जन है।

Published

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज से पहले ही चर्चा में बनी हुई है। फिल्म को सोशल मीडिया पर काफी बुरी तरीके से ट्रोल किया जा रहा है। एक्टर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ का हिंदी वर्जन है। ये फिल्म हॉलीवुड में सुपर-डुपर हिट हुई थी। फिल्म को लेकर आमिर खान रोजाना कुछ न कुछ बताते रहते हैं। अब एक्टर ने क्लियर कर दिया है कि उनकी फिल्म फॉरेस्ट गम्प’ से प्रेरित है लेकिन फिर भी काफी अलग है। फिल्म को भारतीय दर्शकों को ध्यान में रखकर बनाया है जिसकी वजह से फिल्म में कई बदलाव किया गया है।

फिल्म है बिल्कुल साफ-सुथरी

हालिया इंटरव्यू में आमिर खान ने बताया कि फिल्म में कोई भी अडल्ट सीन नहीं है। एक्टर ने कहा कि भले ही फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ से प्रेरित है लेकिन भारतीय दर्शकों के हिसाब से फिल्म में काफी बदलाव किए गए हैं। फिल्म को पूरे परिवार के साथ देखा जा सकता है। फिल्म बहुत साफ-सुथरी है और उसमें एक भी एडल्ट सीन नहीं है। दरअसल फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ में कुछ कलाकारों के अडल्ट सीन्स हैं।सीन्स में भर-भरकर अश्लीलता दिखाई गई है। फिल्म 1994 में रिलीज हुई थी। फिल्म को काफी पसंद भी किया गया था। हालांकि आमिर ने साफ कर दिया है कि फिल्म में कुछ भी ऐसा-वैसा नहीं है।

फिल्म के साथ न्याय कर पाएंगे आमिर

दर्शकों को इस बात पर संशय भी है कि आमिर खान हिट फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ के साथ न्याय कर भी पाएंगे या नहीं। इस सवाल का जवाब तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही मिलेगी। फिलहाल आमिर सफाई दे रहे हैं कि उन्हें भारत से बहुत प्यार है और उन्हें यहां कभी खतरा महसूस नहीं हुआ। जिन लोगों को ये लगता है वो गलत सोच रहे हैं। प्लीज हमारी फिल्म का बायकॉट न करें। फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और टक्कर देने के लिए अक्षय कुमार की फिल्म रक्षांबधन हैं।

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement