Connect with us

मनोरंजन

Aamir Khan: आमिर खान ने फिर कहा “नहीं करेंगे फिल्में”, लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होने के बाद खुलासा

Aamir Khan: काफी समय बाद आमिर खान ने लाल सिंह चड्ढा फिल्म से वापसी की, लेकिन इस फिल्म ने भी आमिर खान का दिल तोड़ दिया। जिसका नतीजा ये रहा कि अब आमिर खान फिल्मों को करने से ही इंकार करने लगे हैं यहां हम इसी से जुड़ी खबर बताएंगे।

Published

नई दिल्ली। आमिर खान (Aamir Khan) जिनकी लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप हुई है। उस फिल्म के बाद एक बार फिर से उन्होंने फिल्म करने से इंकार किया है। आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा फिल्म, जब रिलीज़ होने के लिए तैयार थी तब इस फिल्म का जमकर विरोध हुआ था। चारों तरफ से फिल्म को लेकर बॉयकॉट (Boycott Laal Singh Chaddha) की आवाज़ उठी थी जिसका परिणाम आमिर खान को भुगतना पड़ा और उनकी फिल्म लाल सिंह चड्ढा बुरी तरह से फ्लॉप हो गई। आमिर खान की ये लगातार दूसरी फिल्म है जो बॉक्स ऑफिस पर इस तरह से फ्लॉप हुई है। इससे पहले उनकी फिल्म ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान भी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह असफल हुई थी। काफी समय बाद आमिर खान ने लाल सिंह चड्ढा फिल्म से वापसी की, लेकिन इस फिल्म ने भी आमिर खान का दिल तोड़ दिया। जिसका नतीजा ये रहा कि अब आमिर खान फिल्मों को करने से ही इंकार करने लगे हैं यहां हम इसी से जुड़ी खबर बताएंगे।

असल में काजोल (Kajol) की फिल्म आने वाले शुक्रवार को रिलीज़ होने वाली है। काजोल की इस फिल्म का नाम है सलाम वेंकी (Salaam Venky)। आमिर खान भी सलाम वेंकी में एक छोटा सा किरदार निभाने वाले हैं। जिसके तहत मुंबई में फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई। इस स्क्रीनिंग में आमिर खान उसी सफ़ेद दाढ़ी में और सफेद बालों में दिखे। आमिर खान के चेहरे पर लिखा साफ़ बता रहा था कि आमिर खान फिल्म लाल सिंह चड्ढा के बुरी तरह से फ्लॉप होने के बाद, निराश हैं। निराश हो भी क्यों न, हर कोई जब इतनी बेशब्री से फिल्म का इंतज़ार करता है। उसे लगता है कि वो इतने दिन के बाद फिल्म को कर रहा है और उसकी ये फिल्म जरूर हिट होगी लेकिन वो अगर बॉयकॉट की बलि चढ़ जाए तो उस स्टार को कष्ट पहुंचता है।

तो मैं कह रहा था कि आमिर खान के चेहरे की रेखाएं स्पष्ट बता रही थी कि उनकी फिल्म फ्लॉप होने बाद उन्हें कितना बुरा लगा है। आमिर खान ने इससे पहले भी एक मंच से ये दावा किया था कि वो लाल सिंह चड्ढा फिल्म के फ्लॉप होने के बाद अब कुछ समय तक फिल्मों से ब्रेक लेने वाले हैं और एक बार फिर से आमिर खान ने बताया है कि वो फिलहाल 1 साल तक किसी भी फिल्म के साथ जुड़ने वाले नहीं है। वो एक साल तक फिल्मों से दूर रहने वाले हैं।

आमिर खान ने ये बात दूसरी बार की है। हालांकि ये बात और है कि फिल्म चाहे फ्लॉप और चाहे सुपरहिट, आमिर खान एक फिल्म करने के बाद दूसरी फिल्म को करने के लिए तकरीबन 2 साल से 3 साल का वक़्त लेते हैं और उसके बाद ही फिल्म दर्शकों को देखने को मिलती है। खैर फ़िलहाल तो आमिर खान ने साफ़ कर दिया है कि वो लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होने के बाद काफी समय तक किसी भी फिल्म से जुड़ने वाले नहीं है। फ़िलहाल वो अपने परिवार को समय देने में व्यस्त हैं अब देखना ये होगा की आमिर खान कब फिल्मों में काम करने की शुरुआत करते हैं, करते भी हैं या नहीं करते हैं और करते हैं तो वो फिल्म हिट होती है सुपर हिट होती है या फिर फ्लॉप।

Advertisement
Advertisement
Advertisement