आमिर खान ने तुर्की में की राष्ट्रपति की पत्नी से मुलाकात, सोशल मीडिया पर हुए बुरी तरह ट्रोल

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) आज कल विवादों में चल रहे हैं। दरअसल वो अपनी आने फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chadha) की शूटिंग के सिलसिले में तुर्की (Turkey) पहुंचे जहां उन्होंने तुर्की के राष्ट्रपति की पत्नी एमीन एर्दोगन (Emin Erdogan) से मुलाकात की।

Avatar Written by: August 17, 2020 1:23 pm

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) आज कल विवादों में चल रहे हैं। दरअसल वो अपनी आने फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chadha) की शूटिंग के सिलसिले में तुर्की (Turkey) पहुंचे जहां उन्होंने तुर्की के राष्ट्रपति की पत्नी एमीन एर्दोगन (Emin Erdogan) से मुलाकात भी की। जिसके बाद उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है।

aamir khan in turkey

तुर्की की राजधानी इस्तांबुल स्थित राष्ट्रपति भवन हुबेर मैंशन में हुई इस मुलाकात की तस्वीर को तुर्की की प्रथम महिला एमीन ने शेयर किया है। इस मुलाकात के बाद आमिर खान को आलोचना भी झेलनी पड़ रही है।

ये विवाद इसलिए भी बढ़ा क्योंकि तुर्की के राष्ट्रपति जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने के खिलाफ बयान दे चुके हैं और यही कारण है कि आमिर और तुर्की की प्रथम महिला की मुलाकात के चलते भारत के सोशल मीडिया यूजर्स में नाराजगी देखने को मिल रही है।

इस मामले में सोशल मीडिया पर कई तरह के रिएक्शन्स सामने आ रहे हैं।