Connect with us

मनोरंजन

Lal Singh Chaddha: लाल सिंह चड्ढा के कलेक्शन पर झूठ बोल रहे आमिर! KRK ने ऐसे खोली मिस्टर परफेक्शनिस्ट की पोल

मिस्टर परफेक्शनिस्ट के तौर पर बॉलीवुड में पहचान रखने वाले आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ यानी LSC बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने के दो दिन में ढेर होती नजर आ रही है। फिल्म के 1300 शो शुक्रवार को ही कैंसल करने पड़े। कई जगह स्क्रीन से फिल्म को उतारे जाने की नौबत दिख रही है।

Published

on

krk and lal singh chaddha

मुंबई। मिस्टर परफेक्शनिस्ट के तौर पर बॉलीवुड में पहचान रखने वाले आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ यानी LSC बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने के दो दिन में ढेर होती नजर आ रही है। बॉयकॉट का सामना कर रही फिल्म के 1300 शो शुक्रवार को ही कैंसल करने पड़े। कई जगह स्क्रीन से फिल्म को उतारे जाने की नौबत आती दिख रही है। हालांकि, आमिर खान की तरफ से शुक्रवार को दावा किया गया कि फिल्म ने 12 करोड़ का कलेक्शन ओपनिंग के दिन किया है, लेकिन खुद को फिल्म क्रिटिक और एक्टर बताने वाले कमाल आर. खान KRK ने इस मामले में आमिर पर झूठ बोलने का आरोप लगा दिया है।

केआरके ने ट्वीट कर कहा कि आमिर खान को सम्मान के साथ मान लेना चाहिए कि उनकी लाल सिंह चड्ढा (जिसे उन्होंने बुड्ढा लिखा) फ्लॉप हो गई है, लेकिन वो 12 करोड़ रुपए का कलेक्शन होने का फर्जी दावा कर रहे हैं। जबकि, फिल्म का असली कलेक्शन 10 करोड़ ही है। केआरके ने कहा कि इसी तरह करण जौहर और एकता कपूर ने अपनी फिल्मों के कलेक्शन के फर्जी आंकड़े दिए थे और इसके बाद भी फिल्मों को फ्लॉप होने से बचा नहीं सके थे। अब आमिर भी ऐसा नहीं कर सकेंगे।

वहीं, फिल्म ट्रेड एनालिस्ट सुमित कादेल ने ट्वीट कर बताया कि शुक्रवार को आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा का हाल खराब रहा। सुमित के मुताबिक रिलीज होने के दूसरे दिन फिल्म ने 7.5 से 8 करोड़ रुपए का ही कलेक्शन किया होगा। अब सबकी नजर आज और कल यानी रविवार पर है। वीकेंड होने की वजह से लाल सिंह चड्ढा को लोग देखने जाते हैं या हॉल में अक्षय कुमार की रक्षाबंधन को दर्शक पसंद करते हैं, ये देखना अभी बाकी है। हालांकि, 13 साल में पहली बार हुआ है कि आमिर खान की किसी फिल्म को पहले ही दिन से इतना खराब रिस्पॉन्स मिला। जबकि, उनकी अब तक आई फिल्मों ने अच्छा खासा बिजनेस रिलीजिंग के दिन से ही करना शुरू कर दिया था।

LAL SINGH CHADDA

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement