Connect with us

मनोरंजन

Aamir Khan: ‘रीना से अलग होना बहुत…’, आमिर खान का छलका दर्द, बताया पहली पत्नी से तलाक के बाद कैसा था उनका हाल

Aamir Khan: एक्टर आमिर खान का नाम फातिमा सना शेख (fatima sana Shaikh) संग जुड़ रहा है। कहा जा रहा है कि जल्द ही आमिर खान एक बार फिर दूल्हा बनेंगे। फातिमा सना संग उनकी तीसरी शादी के चर्चे भी खूब होते रहते हैं लेकिन अब आमिर खान का पहली शादी टूटने (Reena Dutta Divorce) को लेकर दुख छलका है।

Published

amir khan

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) को मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहा जाता है। एक्टर अपनी फिल्मों के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहते हैं। ये तो आप जानते ही होंगे कि आमिर खान की दो शादियां हो चुकी हैं और दोनों ही शादी टूट भी चुकी है। अब इस बीच एक्टर आमिर खान का नाम फातिमा सना शेख (fatima sana Shaikh) संग जुड़ रहा है। कहा जा रहा है कि जल्द ही आमिर खान एक बार फिर दूल्हा बनेंगे। फातिमा सना संग उनकी तीसरी शादी के चर्चे भी खूब होते रहते हैं लेकिन अब आमिर खान का पहली शादी टूटने (Reena Dutta Divorce) को लेकर दुख छलका है।

aamir khan

आमिर खान की पहली पहली का नाम रीना दत्ता (Reena Dutta) था। दोनों शादी साल 2002 में एक दूसरे से तलाक लेकर अलग हो गए थे। एक्टर ने करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में अपनी पहली शादी टूटने के दर्द को बयां किया था। आमिर खान ने कहा था कि रीना से अलग होना उनके लिए काफी मुश्किल था। एक तरह से ट्रॉमा में जाने जैसा था। हम शादी के 16 साल बाद अलग हुए तो ये न सिर्फ मेरे और रीना के लिए बल्कि हमारी फैमिली के लिए भी तोड़ देने वाला था। पर हम दोनों ने खुद को मजबूत बनाया और जितना हो सकता था कोशिश की। हमने अलग होने के बाद भी एक दूसरे के लिए जो प्यार और सम्मान था वो कम नहीं होने दिया।

amir khan.

आमिर खान ने आगे रीना दत्ता का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि मुझे खुशी है कि रीना ने मुझे अपनी जिंदगी में आने का मौका दिया। शादी के वक्त हम काफी यंग थे लेकिन कभी भी हम दोनों के बीच प्यार कम नहीं हुआ।

amir khan..

बता दें, रीना दत्ता से अलग होने के बाद आमिर खान साल 2005 में आई फिल्म लगान (Lagaan) के सेट पर किरण राव (Kiran Rao) से मिले। यहां से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और बाद में दोनों शादी के बंधन में बंधे। इस शादी से उनका एक बेटा है जिसका नाम आजाद राव खान है। हालांकि ये शादी भी पहली शादी की तरह ही टूट गई। बीते साल ही आमिर खान और किरण राव ने ऐलान किया कि वो ये रिश्ता खत्म करने जा रहे हैं।

amir khan...

बीते दिनों आमिर खान की बेटी इरा खान ने अपने बॉयफ्रेंड से सगाई की है। ये सगाई प्राइवेट थी जिसमें केवल परिवार के लोग और कुछ खास मेहमान ही शामिल रहे। इरा खान की सगाई की तस्वीरें और वीडियोज भी खूब वायरल हुए थे जिसमें आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता, दूसरी पत्नी किरण राव के साथ ही फातिमा सना शेख भी नजर आई थी। इस सगाई सेरेमनी का एक वीडियो भी सामने आया था जिसमें आमिर खान अपनी ही फिल्म के गाने ‘पापा कहते थे बड़ा नाम करेगा…’ पर झूमते हुए नजर आए थे। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुआ था।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement