Connect with us

मनोरंजन

Laal Singh Chaddha: ‘आमिर का करियर खत्म…’,KRK ने कसा खान्स पर तंज, शाहरुख खान को भी लपेटा

Laal Singh Chaddha: केआरके ने सोशल मीडिया पर दावा करते हुए कहा है कि आमिर खान का करियर खत्म हो गया है। केआरके ने ट्वीट कर लिखा-भाई जान,  @iamsrk आज आमिर खान का करियर खत्म कर दिया गया है।

Published

on

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज से पहले से ही सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हो चुकी हैं। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। बीते तीन दिनों में फिल्म मात्र 27 करोड़ का ही बिजनेस कर पाई है। कमाई पर पड़ रहा असर बॉयकॉट का नतीजा है। लगभग हर दिन फिल्म का बायकॉट सोशल मीडिया पर हो रहा है। अब फिल्म की कमाई को लेकर फिल्म क्रिटिक्स केआरके यानि कमाल राशिद खान ने आमिर खान और बाकी खान्स को आड़े हाथ लिया है।

केआरके ने किया दावा

केआरके ने सोशल मीडिया पर दावा करते हुए कहा है कि आमिर खान का करियर खत्म हो गया है। केआरके ने ट्वीट कर लिखा-भाई जान,  @iamsrk आज आमिर खान का करियर खत्म कर दिया गया है। बस अब आपकी पठान और बुड्ढों की फिल्म की रिलीज का इंतजार हैं। आप भी जल्दी रिलीज कर दो…अब इंतजार नहीं हो रहा है। इस ट्वीट में केआरके ने सलमान खान और शाहरुख खान को नहीं छोड़ा है। केआरके पहले भी आमिर खान की फिल्म के राइट्स को लेकर एक वीडियो जारी कर चुके हैं। जिसमें उन्होंने बताया था कि कैसे फर्जी पोस्टर जारी कर आमिर खान ये साबित करना चाहते हैं कि उनकी फिल्म रिलीज से पहले ही सुपरहिट हो गई हैं।

कलेक्शन के नाम पर फुस्स रही है आमिर की फिल्म लाल

गौरतलब है कि आमिर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा ने बीते दो दिनों में सिर्फ 17-18 करोड़ का ही कलेक्शन कर पाई है। फिल्म समीक्षक रमेश बाला ने अपने ट्विटर अकाउंट पर बॉक्स ऑफिस के आधिकारिक आंकड़े साझा किये हैं। उन्होंने ट्विटर पर लिखा- रिलीज के दूसरे दिन फिल्म के कलेक्शन में बड़ी गिरावट देखी गई है। दूसरे दिन “#LaalSinghChaddha का   कलेक्शन लगभग 40% तक गिरा है। फिल्म ने दूसरे दिन 7 करोड़ का बिजनेस किया है। बता दें कि फिल्म ने बीते दो दिनों में लगभग 17-18 करोड़ रुपये की कमाई की, जो उम्मीद से काफी कम है। शनिवार के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने लगभग  8.50 करोड़ की कमाई की है। फिल्म अब तक सिर्फ 27.50  करोड़ रुपये का ही बिजनेस कर पाई है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement