Connect with us

मनोरंजन

Tv Serials Update 1 Dec 2022: मंजरी के सामने अक्षरा को गलत साबित करेगी आरोही तो अर्जुन के सामने आएगी अंजलि की सच्चाई!

Tv Serials Update 1 Dec 2022: आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अभिमन्यु और अक्षरा के बीच दूरियां आ चुकी है और उसी मौका का फायदा उठाते हुए आरोही मंजरी के भी कान भरने का काम करेगी।

Published

नई दिल्ली। छोटे पर्दे के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है और कुंडली भाग्य में रोजाना ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। ये रिश्ता क्या कहलाता है के बीते एपिसोड में आपने देखा कि आरोही अक्षरा के सामने ही बाइक गिफ्ट करने की बात कहती है लेकिन अक्षरा बाइक देने से मना कर देती है लेकिन मजबूरन अभिमन्यु को बाइक की चाबी देनी पड़ती है। जिससे नाराज होकर अक्षरा अपने मायके चली जाती है। वहीं कुंडली भाग्य में अंजलि नई चाल चलती है और अपने शरीर के जख्म अर्जुन को दिखाती है। जिसके बाद अर्जुन अंजलि को न्याय दिलाने का प्रण लेता है।

सच पता लगाने के लिए अक्षरा पहुंचेगी बिरला हाउस

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अभिमन्यु और अक्षरा के बीच दूरियां आ चुकी है और उसी मौका का फायदा उठाते हुए आरोही मंजरी के भी कान भरने का काम करेगी। वो कहेगी अभिमन्यु तो खुश है लेकिन अक्षरा मुझसे जलती है, इसलिए तो चिढ़कर मायके चली गई। उधर अक्षरा मनीष के सामने दिल खोलकर रख देती है और सब कुछ बता देती है। वो कहती है कि अभि कुछ छिपा रहा है। अगले दिन आरोही शर्त रखती है कि बड़े पापा को रिसेप्शन में लेकर आओ..। अभि गोयनका हाउस पहुंचता है और मनीष के सामने घुटने टेकर माफी मांगता है और साथ चलने के लिए कहता है..। उधर अक्षरा को पता चल जाता है आरोही अभि को ब्लैकमेल कर रही है, इसलिए सच जानने के लिए वो बिरला हाउस पहुंचती है लेकिन उसे मंजरी से काफी कुछ सुनने को मिलता है।

अर्जुन के सामने आएगी अंजलि की सच्चाई!

वहीं कुंडली भाग्य में प्रीता ऋषभ से मिलती है। जहां ऋषभ एक कैदी से कहता है कि अपने परिवार की दुआओं और मां के प्यार  की वजह से मुझे इतनी अच्छी पत्नी मिली है। जहां वो बताता है कि उसकी और प्रीता की शादी किन परिस्थितियों में हुई थी। उधर ऋषभ का केस लेने के लिए कोई तैयार नहीं है। जिसके बाद अर्जुन ऋशभ से मिलने के लिए आता है, जहां ऋषभ उसे सब कुछ बता देता है लेकिन अर्जुन उसका भरोसा नहीं करता है। उधर अर्जुन अंजलि को यकीन दिलाता है कि वो उसे न्याय दिलाकर रहेगा। अंजलि की दोस्त अंजलि को समझाती है कि अभी भी समय है, सबको बता दो कि ये सब झूठ है। दोनों की बातों को अर्जुन सुन लेता है..।

Advertisement
Advertisement
Advertisement