Connect with us

मनोरंजन

YRKKH 28 March 2022: जासूस को देखकर छूटेंगे आरोही के पसीने, सच छिपाने के लिए चलेगी नई चाल!

YRKKH 28 March 2022: बीते एपिसोड में आपने देखा था कि बाजार में अनुपमा और अक्षरा टकरा जाती हैं और गलती से सगाई की अंगूठी अनुपमा के पास रह जाती है। आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा अक्षरा और अभि की सगाई में पहुंचती है हालांकि अपनी आदत से मजबूर हर्ष अनुपमा की शादी और प्यार दोनों पर ही सवाल उठाता है

Published

on

नई दिल्ली। टीवी का पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में मंजरी के एक्सिडेंट के बीच अभि और अक्षरा की सगाई का फंक्शन हो रहा है। बीते एपिसोड में आपने देखा था कि बाजार में अनुपमा और अक्षरा टकरा जाती हैं और गलती से सगाई की अंगूठी अनुपमा के पास रह जाती है। आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा अक्षरा और अभि की सगाई में पहुंचती है हालांकि अपनी आदत से मजबूर हर्ष अनुपमा की शादी और प्यार दोनों पर ही सवाल उठाता है लेकिन अभि-अक्षरा दोनों ही अनुपमा का सपोर्ट करते हैं।

जासूस को देखकर डर जाएगी आरोही

आप देखेंगे कि सीरियल की शुरुआत में अभि जासूस से कहता है कि वो पता लगाए कि मां मंजरी के एक्सीडेंट के पीछे किसका हाथ है। आरोही दोनों की बातें सुन लेती है और बुरी तरीके से बौखला जाती है। वहीं आप देखेंगे कि सगाई समारोह में अनुपमा शामिल होती है तो उसकी उम्र और शादी को लेकर हर्षवर्धन सवाल करता है और कहता है कि ये कोई उम्र है शादी और प्यार की। अभि और अक्षरा हर्ष को समझाने की कोशिश करते हैं कि वो ऐसा ना कहे। हालांकि अनुपमा जवाब देते हुए कहती है कि प्यार तो भगवान कृष्ण और राधा का आर्शीवाद होता है और ये किसी भी उम्र में हो सकता है।मनीष कहते हैं कि सभी को प्यार चाहिए, आप किसी का अधिकार नहीं छीन सकते, अनुपमा को ऐसा करने का पूरा अधिकार है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by YRKKH💕 (@yeh_rista_kya_kahlata_h_)


बिरला-गोयनका परिवार करेगा साथ डांस

वही मंजरी अस्पताल से ही सगाई के फंक्शन को देख रही होती है और दोनों को आर्शीवाद देती है। फंक्शन में अक्षरा-अभि का शानदार डांस भी होता है। दोनों साथ में काफी प्यारे लगते हैं। एपिसोड में आप देखेंगे कि अक्षरा पिया तोसे..गाना गाती है और डांस भी करती है। वहीं फंक्शन में आरोही काफी डरी-डरी रहती है।

 

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement