Aamir Khan: अब्बू आमिर खान से नहीं करती हैं दिल की बात!, आखिर बेटी आइरा का क्या है इशारा ?

Aamir Khan: ईरा खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए बताया कि वह अपने दिल हर बात अपनी मां रीना दत्ता को बताती हैं। उन्होंने अपनी मां के साथ अपनी भावनाओं को ‘पिंकी प्रॉमिस टू मी’ के जरिए साझा किया है। आइरा खान ने मानसिक स्वास्थ्य को लेकर आगात्सु फाउंडेशन की शुरुआत की है। इसमें वह ‘पिंकी प्रॉमिस टू मी’ के जरिए अपनी जिंदगी के खास अनुभव भी साझा करती रहती हैं। यह बात उन्होंने सोशल मीडिया पर कही है।

Written by: July 22, 2021 7:31 pm
irakhan-aamirkhan-reenadutta

नई दिल्ली। किरन राव तलाक के बाद आमिर खान लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। वहीं अब उनकी तीसरी शादी को लेकर भी कयास लगाए जा रहे हैं। वहीं अब चर्चित स्टार किड्स और आमिर खान की बेटी आइरा खान भी सोशल मीडिया पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर किए गए अपने पोस्ट के जरिए सुर्खियों में नज़र आती हैं। वहीं अब एक बार फिर आइरा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसके जरिए उन्होने अपनी निजी जिंदगी को लेकर खुलासा किया है। वहीं आइरा के इस पोस्ट के बाद लगता है कि अपने पिता आमिर खान से ज्यादा मम्मी रीना के साथ ज्यादा अच्छा महसूस करती हैं।

ira khan reena dutta

आइरा खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए बताया कि वह अपने दिल हर बात अपनी मां रीना दत्ता को बताती हैं। उन्होंने अपनी मां के साथ अपनी भावनाओं को ‘पिंकी प्रॉमिस टू मी’ के जरिए साझा किया है। आइरा खान ने मानसिक स्वास्थ्य को लेकर आगात्सु फाउंडेशन की शुरुआत की है। इसमें वह ‘पिंकी प्रॉमिस टू मी’ के जरिए अपनी जिंदगी के खास अनुभव भी साझा करती रहती हैं। यह बात उन्होंने सोशल मीडिया पर कही है।

ira edit

इसके साथ ही आइरा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर भी साझा की है। इस तस्वीर में वह अपनी मां रीना दत्ता के साथ एक कार में बैठी हैं। तस्वीर साफ दिखता है कि आइरा खान और रीना दत्ता किसी सफर का आनंद ले रही हैं। इस तस्वीर के साथ आइरा खान ने अपनी मां के लिए खास पोस्ट भी लिखा है। ईरा ने लिखा, ‘मैंने अपनी मां से भी बात करता हूं कि मुझे कैसा लगता है। और आमतौर पर चीजें मुझे टाइप करनी पड़ती हैं क्योंकि मैं इन बातों को व्यक्तिगत रूप से करने पर बहुत रोती हूं।’

edit ira

इसके साथ आइरा खान ने अपना भी एक फोटो शेयर किया है, जहां उन्होने कंफर्ट जोन से बाहर निकलने की बात की है। यहां उन्होने लिखा, ‘अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकलना हमेशा अच्छा नहीं लगता है, और कभी-कभी ऐसा कुछ भी महसूस नहीं होता है। आपको ऐसा लगता है कि यह एंटीक्लाइमेक्टिक था। लेकिन यह जिंदगी बदलने वाला नहीं है। ज्यादातर समय…यह एक छोटा कदम और छोटी बात होती है, है ना?’

ira khan

आइरा के इस पोस्ट से साफ पता चलता है कि वह भले ही आमिर खान के साथ रहती हैं, लेकिन उनका लगाव अपनी मां रीना दत्ता से ज्यादा है। जिनके साथ वह अपने दिल की सारी बात शेयर भी करती हैं। बता दें कि सोशल मीडिया पर ईरा खान की फैन फॉलोइंग किसी स्टार से कम नहीं हैं। आइरा सोशल मीडिया के जरिए अपनी जिंदगी से जुड़े खास खुलासे भी करती रहती हैं।

Support Newsroompost
Support Newsroompost