Tv Serials Update 25 Nov 2022: जेल जाएगा अभिमन्यु! तो प्रीता को लेकर नया बवाल करेगा अर्जुन

Tv Serials Update 25 Nov 2022: आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि सभी लोग शिवू की पार्टी की तैयारी में लगे हुए हैं और नील और अभिमन्यु एक दूसरे से बात नहीं करते हैं। माहौल बनाने के लिए अक्षरा सोनू..मोनू की कहानी सुनाती है जो दो भाईयों की कहानी होती है।

Avatar Written by: November 25, 2022 12:13 pm

नई दिल्ली। छोटे पर्दे के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है और कुंडली भाग्य में रोजाना ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। ये रिश्ता क्या कहलाता है के बीते एपिसोड में आपने देखा कि आरोही अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रही है और वो छिपकर अक्षरा की फाइल देखने की कोशिश करती है। आज आरोही के हाथ फाइल लगने वाली है। वहीं कुंडली भाग्य में अर्जुन जोर से चिल्लाता है क्योंकि वो प्रीता और ऋषभ को एक साथ नहीं देख सका। जिसके बाद प्रीता अर्जुन को चेतावनी देती है कि वो घर में इधर-उधर न देखें।

आरोही करेगी नया तमाशा

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि सभी लोग शिवू की पार्टी की तैयारी में लगे हुए हैं और नील और अभिमन्यु एक दूसरे से बात नहीं करते हैं। माहौल बनाने के लिए अक्षरा सोनू..मोनू की कहानी सुनाती है जो दो भाईयों की कहानी होती है। अक्षरा नील और अभिमन्यु को लेकर बोलती है। जिसके बाद मिलकर नील और अभि काम करते हैं और मुस्कुरा भी देते हैं।जिसके बाद पार्टी शुरू होती है। सबका ध्यान पार्टी में होता है लेकिन आरोही फाइल के पीछे पड़ी है। वो छिपकर फाइल निकाल लेती है लेकिन अभी से देख लेता है। वो फाइल वापस मांगता है लेकिन वो देने से मना कर देती है। जिसके बाद वो फाइल छीनता है और गलती से उसका हाथ आरोही के गाल पर लग जाता है। अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि घर पर पुलिस आती है तो अभि को घरेलू हिंसा के आरोप में गिरफ्तार करने की बात कहती है।

क्या प्रीता की मांग में सिंदूर भरेगा अर्जुन!

वहीं कुंडली भाग्य में पंडित जी पतियों से अपनी अपनी पत्नियों की मांग में सिंदूर भरने के लिए कहते हैं। ऋषभ और समीर अपनी-अपनी पत्नियों की मांग भरने जा रहे होते हैं। ऋषभ प्रीता की मांग भरने के लिए सिंदूर ले जाता है, लेकिन करण झटके से उसे रोक देता है। जिसके बाद वो प्रीता का हाथ पकड़कर इसे उठा देता है और कहता है कि मेरे सिवा तुम्हारी मांग और कोई दूसरा सिंदूर नहीं भर सकता है।  उसकी बातों से ऋषभ और प्रीता दंग रह जाते हैं। ऋषभ अर्जुन के अजीब व्यवहार के लिए उसे टोकता है।