Connect with us

मनोरंजन

TV Serials Update 26 September 2022: अक्षरा के त्याग को नहीं समझ पाएगा अभिमन्यु तो ऋषभ को कोसेगी शर्लिन

TV Serials Update 26 September 2022: आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अक्षरा अभिमन्यु से पूछती है कि उसने क्या किया एक साल में। अक्षरा कहती है कि तुम अपने परिवार के पास रहे, सर्जरी करते रहे..कभी सोचा क्या हो रहा, मैं कहां हूं..कैसी हूं…।

Published

on

नई दिल्ली।छोटे पर्दे के पॉपुलर सीरियल कुंडली भाग्य और  ये रिश्ता क्या कहलाता है में रोजाना ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। ये रिश्ता क्या कहलाता है के बीते एपिसोड में आपने देखा कि महिमा अभिमन्यु के आने से पहले ही सबूत छिपा देती है। इसलिए अभिमन्यु को सबूत नहीं मिलते। अब अक्षरा खुद अकेले अपने परिवार को जेल से छुड़ाने की कोशिश करेगी। वहीं कुंडली भाग्य में  ऋषभ शर्लिन के घर पहुंच जाता है और सामने ऋषभ को देखकर वो हैरान हो जाती है। शर्लिन कहती है कि प्रीता की वजह से वो दोनों अलग हुए हैं। दोनों के बीच बहस होती है।

अभिमन्यु के सामने आएगा अक्षरा का सच

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अक्षरा अभिमन्यु से पूछती है कि उसने क्या किया एक साल में। अक्षरा कहती है कि तुम अपने परिवार के पास रहे, सर्जरी करते रहे..कभी सोचा क्या हो रहा, मैं कहां हूं..कैसी हूं…। अभि कहता है कि वो खुद उसे छोड़कर गई। दोनों के बीच प्यार और त्याग को लेकर खूब बहस होती है। जिसके बाद मिमी आकर अभिमन्यु को सारा सच बता देती है लेकिन अभि उलटा अक्षरा पर भी गुस्सा करता है और कहता है कि किसने कहा था त्याग की देवी बनने के लिए। अक्षरा कहती है कि तुम मेरे प्यार को नहीं समझ पाओगे। अपकमिंग एपिसोड में अभिमन्यु को महिमा का सच पता चल जाएगा।

 ऋषभ को कोसेगी शर्लिन

वहीं कुंडली भाग्य में प्रीता ऋषभ को सब कुछ बता देती है जो स्कूल में हुआ होता है। ऋषभ अर्जुन को फोन पर थैंक्यू बोलता है कि तुमने पृथ्वी से उसकी फैमिली को बचा लिया। जिसके बाद ऋषभ अर्जुन को पार्टी में आने का न्योता देता है। इसी बीच प्रीता को अर्जुन की कहीं बातें याद आती हैं..उसे सब अर्जुन अच्छा लगने लगा है। वहीं ऋषभ रास्ते में किसी के घर चार्जर लेने के लिए उतरता है जहां उसे शर्लिन मिल जाती है। शर्लिन कहती है कि वो उसे फिर से अपना ले लेकिन ऋषभ कहता है कि क्या तुम भूल गई कि क्या तुमने हमारे साथ क्या किया था।

Advertisement
Advertisement
Advertisement