Connect with us

मनोरंजन

TV Serials Update 22 September 2022: अक्षरा के पीठ में छुरा घोंपेगा अभिमन्यु तो बढ़ेगी प्रीता और अर्जुन की नजदीकियां!

TV Serials Update 22 September 2022: आज के एपिसोड में आपने देखेंगे कि मंजरी कोमा में चली गई है और इसका जिम्मेदार महिमा अक्षरा को ठहराती है। अभिमन्यु को बुरा लगता है कि अक्षरा उससे मिलने नहीं आई।

Published

on

नई दिल्ली।छोटे पर्दे के पॉपुलर सीरियल कुंडली भाग्य और  ये रिश्ता क्या कहलाता है में रोजाना ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। ये रिश्ता क्या कहलाता है के बीते एपिसोड में आपने देखा कि डॉ कुणाल अभि को बताता है कि अक्षरा ने अपने भाई को बचाने के लिए दोनों को ही धोखा दिया है हमारा इस्तेमाल किया है। आधा सच जानकर अभि भड़क जाता है तभी मंजरी की हार्ट अटैक आ जाता है। वहीं कुंडली भाग्य में प्रीता लाइब्रेरी में फंस जाती है और अर्जुन उसे बचा लेता है। इस दौरान दोनों के बीच नोक-झोंक होती है। जिसके बाद अर्जुन प्रीता को घर छोड़ने जाता है।

कोमा में जाएगी मंजरी

आज के एपिसोड में आपने देखेंगे कि मंजरी कोमा में चली गई है और इसका जिम्मेदार महिमा अक्षरा को ठहराती है। अभिमन्यु को बुरा लगता है कि अक्षरा उससे मिलने नहीं आई। अक्षरा 1 साल बाद अपने परिवार के पास लौटती है और खुशी से सभी से मिलती है। वो बताती है कि अभिमन्यु उससे मिलने आ रहा है और सब सारा सच दुनिया के सामने आ जाएगा। अक्षरा अभिमन्यु के आने से पहले तैयार होकर आती है और अभि के गले लग जाती है लेकिन उसे नहीं पता होता कि अभिमन्यु उसे धोखा देने वाला है। अभि मीडिया और पुलिस को लेकर आता है और पूरे परिवार को जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा देता है।

प्रीता के साथ मंदिर जाने से इंकार करेगा अर्जुन

वहीं कुंडली भाग्य में आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि प्रीता अर्जुन को टीचर्स के साथ फ्लर्ट करते देख डांटती है और मजाक बनाती है कि उसमें पसंद करने वाला कुछ भी नहीं है लेकिन अर्जुन कहता है कि मुझे तुम्हारी बहुत सारी चीजें पसंद हैं। वहीं दूसरी तरफ ऋषभ फूल की दुकान पर प्रीता के लिए एक गुलदस्ता खरीदने के लिए रुकता है ताकि उसके साथ स्कूल न आने के लिए माफी मांगे।अंजलि अर्जुन का इंतजार करती है और बताती है कि उसकी वजह से उसे ऋषभ के सामने कितना शर्मिंदा होना पड़ा।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement