Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 26 May 2023: अभीर के सामने आया अभिनव का सच, अब अपने असली पिता की खोज में निकलेगा अभीर

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 26 May 2023: अक्षरा नया होम स्टे का बिजनेस खोलती है और अभिनव और अभीर को बताती है। वो कहती है कि वो पढ़ाई के साथ-साथ ये भी करेगी। साथ ही घर के स्टोर रूम को भी तैयार कर दिया है और जो भी टूरिस्ट आएगा, वो उसी में रहेगा।

Avatar Written by: May 26, 2023 10:08 am

नई दिल्ली। टीवी सीरियल की दुनिया में रोजाना नए सीरियल आते रहते हैं। कुछ सीरियल लंबे समय तक टिक पाते हैं,जबकि कुछ सीरियल कुछ समय बाद ही स्क्रीन से गायब हो जाते हैं। दर्शकों के फेवरेट सीरियल रिश्ता क्या कहलाता है के बीते एपिसोड में देखा कि अक्षरा-अभिनव और अभीर कसौली पहुंच जाते हैं, जहां सभी लोग अक्षरा-अभिनव की आरती करते हैं और उनका स्वागत करते हैं। जिसके बाद दोनों साफ-सफाई में लग जाते हैं। जिसके बाद अभिनव और अक्षरा मिलकर पिछली परेशानियों के बारे में बात करते हैं।

AKSHARA-ABHIMANYU

अक्षरा ने खोला नया बिजनेस

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अक्षरा नया होम स्टे का बिजनेस खोलती है और अभिनव और अभीर को बताती है। वो कहती है कि वो पढ़ाई के साथ-साथ ये भी करेगी। साथ ही घर के स्टोर रूम को भी तैयार कर दिया है और जो भी टूरिस्ट आएगा, वो उसी में रहेगा। अभीर और अभिनव दोनों को अक्षरा का आइडिया पसंद आता है और वो अक्षरा की मदद करने का फैसला लेते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by PH❤️ AA (@abhiraa_lifee_)


अक्षरा को पहली बुकिंग मिल जाती है और सभी लोग घर को सजाने में जुट जाते हैं।दूसरी तरफ कायरव और मनीष को अक्षरा की चिंता सता रही है। वो दोनों आपस में बात करते हुए कहता हैं कि अभिमन्यु अभीर के जाने के बाद कुछ बड़ा कदम उठा सकता है, अभी तक वो चुप है, इसका मतलब है कि कुछ तो गलत है।

ABHIR

अभीर को पता चला अभिनव का सच

अभिमन्यु कसौली पहुंच जाता है और सीधा अक्षरा और अभिनव से भिड़ जाता है। वो कहता है कि तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई अभीर को बिना बताए यहां लाने की, दो दिन इंतजार नहीं कर सकती थी। अक्षरा कहती है कि अभीर का यहां आने का मन था और तुम्हें कोई गलतफहमी हुई है। अभिमन्यु भड़क जाता है कि अभीर का यहां आने का मन था और तुम्हें मौका मिल गया, उसे ले जाने का। अब मैं अपने बेटे को वापस उदयपुर ले जाकर रहूंगा।। अक्षरा कहती है कि उदयपुर तो दूर की बात है, तुम उसे घर से बाहर तक नहीं ले जा सकते हो। अभिमन्यु अभीर का स्कूल बैग पैक करने लगता है लेकिन अक्षरा उसे छीन लेती है। दोनों बैग को लेकर खींचतान करते हैं। आने वाले एपिसोड में अभीर को पता चल जाएगा कि अभिनव उसके पिता नहीं है। अब वो अपने असली पिता की खोज करेगा।

 

Latest