Connect with us

मनोरंजन

Shah Rukh Khan: शाहरुख खान ने Twitter पर डाली शर्टलेस फोटो, इंटरनेट पर मचा बवाल, लोगों ने ऐसे दिए रिएक्शन

Shah Rukh Khan shares shirtless picture on Twitter: फोटो को शेयर करते हुए किंग खान ने लिखा, मीटू मॉय शर्ट Today, तुम होती तो कैसा होता, तुम इस बात पे हैरान होती, तुम इस बात पे कितना हंसती…तुम होती तो ऐसा होता…’ मुझे भी इंतज़ार है पठान का।

Published

on

नई दिल्ली। बॉलीवुड किंग यानी शाहरुख खान अपनी एक तस्वीर को लेकर सुर्खियों में आ गए है। अभी कुछ घंटे पहले ही एक्टर शाहरुख खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर फोटो शेयर की है। जिसमें एक्टर अपनी अपकमिंग मूवी पठान का प्रमोशन करते दिखाई दे रहे है। इस फोटो में शाहरुख खान एक सोफे में शर्टलेस बैठे हुए नजर आ रहे है। इसके अलावा फोटो में वो खुले लंबे बालों में बैठ हुए नजर आ रहे है और अपने सिक्स पैक एब्स दिखा रहे है। वहीं अब सोशल मीडिया पर बादशाह की फोटो इंटरनेट पर बवाल मचा रही है। यूजर्स शाहरुख खान की फोटो पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे है। कोई उनकी फोटो की तारीफ कर रहा है तो कोई उनका मजाक उड़ा रहा है।  ए

shahrukh 10

फोटो को शेयर करते हुए किंग खान ने लिखा, मीटू मॉय शर्ट Today, तुम होती तो कैसा होता, तुम इस बात पे हैरान होती, तुम इस बात पे कितना हंसती…तुम होती तो ऐसा होता…’ मुझे भी इंतज़ार है पठान का। बता दें कि यशराज बैनर तले बनी इस मूवी में किंग खान के अलावा दीपिका पादुकोण, जान अब्रॉहम मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। ये फिल्म 25 जनवरी 2023 में  सिनेमाघरों में दस्तक देंगी। फिल्म पठान को हिंदी के अलावा, तमिल, तेलुगु भाषा में रिलीज किया जाएगा।

इससे पहले फिल्म पठान के पोस्टर और टीचर सामने आ चुके है। इतना ही नहीं सोशल मीडिया बीते कई दिनों से फिल्म पठान को बायकॉट करने की मांग भी कर रहे है। बता दें कि शाहरुख खान फिल्म ‘पठान’ के अलावा, ‘जवान’ और ‘डंकी’ में भी दिखाई देने वाले है।

लोगों की प्रतिक्रिया-

उधर शाहरुख खान की इस फोटो पर सोशल मीडिया पर लोगों के रिएक्शन देखने को मिल रहे है। एक यूजर्स ने लिखा, भाई बाकि सब तो ठीक है साइड मैं एब्स कैसे आने लगे।

सुनील नाम के यूजर ने शाहरुख खान पर तंज कसते हुए लिखा, रिलीज होने से पहले ही फ्लॉप।

मुकेश नाम के यूजर ने लिखा, बॉडी अच्छी बना ली है खान साहब….

Advertisement
Advertisement
Advertisement