Connect with us

मनोरंजन

Somi On Salman: ‘मारपीट करते हैं सलमान’, सोमी अली ने बॉलीवुड के भाईजान पर लगाया गंभीर आरोप, फिर डिलीट किया पोस्ट

सोमी ने इससे पहले भी सलमान खान के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली थी। इस साल की शुरुआत में उन्होंने सलमान पर कई सारे संगीन आरोप लगाए थे। सोमी ने तब हॉलीवुड में महिलाओं के उत्पीड़न में फंसे हार्वे वीनस्टीन का जिक्र कर कहा था कि वीनस्टीन की तरह एक दिन तुम्हारा भी पर्दाफाश होगा।

Published

on

salman khan and somi ali

मुंबई। फिल्मों में काम कर चुकीं सोमी अली ने एक्टर सलमान खान पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने इंस्टाग्राम Instagram पर अपनी एक पोस्ट में सलमान का नाम लिए बगैर लिखा कि महिलाओं को पीटने वाला, सिर्फ मुझे ही नहीं बल्कि कई और को भी। उसकी पूजा बंद करो। वो दिमागी तौर पर बीमार है। तुमको इस बारे में कुछ पता नहीं है। बाद में सोमी ने इस पोस्ट को डिलीट भी कर दिया। बता दें कि सोमी अली की सलमान खान से अफेयर की चर्चा एक जमाने में खूब हुई थी। बाद में दोनों के रिश्तों में खटास आ गई। अब सोमी अली ने बताया है कि आखिरकार सलमान खान से दूरी बनाने की वजह क्या थी।

somi ali post on salman khan deleted

सोमी ने इससे पहले भी सलमान खान के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली थी। इस साल की शुरुआत में उन्होंने सलमान पर कई सारे संगीन आरोप लगाए थे। सोमी ने तब हॉलीवुड में महिलाओं के उत्पीड़न में फंसे हार्वे वीनस्टीन का जिक्र कर कहा था कि वीनस्टीन की तरह एक दिन तुम्हारा भी पर्दाफाश होगा। उन्होंने अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम लेते हुए लिखा था कि जैसे ऐश्वर्या ने बताया था। ऐश्वर्या भी सलमान खान की गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं। उन्होंने भी बताया था कि सलमान ने किस तरह उनसे मारपीट की थी। ऐसी खबरें भी आ चुकी हैं कि सलमान ने अपनी एक और गर्लफ्रेंड कटरीना कैफ से भी मारपीट की थी। इसके बाद से ही कटरीना ने सलमान से दूरी बना ली थी। सोमी अली के ताजा आरोपों के बाद खुद को फिल्म क्रिटिक बताने वाले कमाल आर. खान ने भी सलमान पर अपने ही अंदाज में तंज कसा है।

ऐश्वर्या और कटरीना की तरह सोमी अली भी सलमान खान की गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं। उनसे पहले संगीता बिजलानी से भी सलमान के अफेयर की खूब चर्चा थी। सोमी अली की जिंदगी में एंट्री के बाद सलमान ने संगीता से दामन छुड़ा लिया था। संगीता ने उसके बाद क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन से शादी कर ली थी। बाद में सोमी अली भी सलमान का साथ छोड़कर विदेश चली गईं। वो अब फिल्मों में काम नहीं करती हैं।

aishwarya rai and salman khan

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement