Adipurush: आदिपुरुष के विरोध को लेकर कृति सेनन ने, फिल्म के निर्देशक ओम राउत का बचाव क्यों किया

Adipurush: आदिपुरुष के डायरेक्टर ओम राउत के लिए कृति सेनन का क्या कहना है यहां हम इसी बारे में बात करेंगे।

Avatar Written by: November 19, 2022 4:04 pm

नई दिल्ली। आदिपुरुष (Adipurush) पर काफी बवाल हुआ, इतना बवाल हुआ कि मेकर्स ने जो बनाया था उसमें और सुधार करने के लिए करीब 3 महीना का समय लेना पड़ा। आदिपुरुष डायरेक्टर ओम राउत (Om Raut) द्वारा बनाई जाने वाली बड़े बजट की फिल्म है। जिसमें साउथ के सुपरस्टार प्रभास (Prbhas) काम कर रहे हैं। इस फिल्म में कृति सेनन (Kriti Sanon) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) भी काम कर रहे हैं। सैफ अली खान फिल्म में रावण की भूमिका निभा रहे हैं और उनके रावण लुक पर ही विवाद छिड़ गया था। इसके अलावा एक पक्ष और था जो फिल्म के वीएफएक्स से नाराज़ था। इन सभी विरोधों को सुनने और देखने के बाद डायरेक्टर ओम राउत ने फिल्म में सुधार करने का निश्चय किया। लेकिन कृति सेनन ने अब इन सब विरोधों के बाद डायरेक्टर ओम राउत का बचाव किया है। डायरेक्टर ओम राउत के लिए कृति सेनन का क्या कहना है यहां हम इसी बारे में बात करेंगे।

असल में कृति सेनन इस समय वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ भेड़िया (Bhediya) फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं। आने वाले शुक्रवार को भेड़िया रिलीज़ होने वाली है और कृति सेनन और वरुण धवन जोरों से फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। एक इवेंट में कृति सेनन से आदिपुरुष फिल्म को लेकर सवाल किया गया जहां उनसे फिल्म आदिपुरुष को लेकर हुए विरोध पर सवाल किया गया। जिस पर कृति ने कहा,“आदिपुरुष की टीम ने जो बनाया था उसे उस पर बहुत गर्व है। ओम राउत खुद इस बात को मानते हैं कि, जो उन्होंने बनाया है वो बेहतरीन है। लेकिन ये वो फिल्म है, जो बड़े पर्दे की फिल्म है। हमारे इतिहास का भाग और बहुत महत्वपूर्ण है। इसे सही तरीके से पेश करने की जरूरत है, जिसकी ओम ने कल्पना की थी।

कृति ने आगे कहा कि “मात्र 1 मिनट 30 सेकंड के टीज़र का जमकर विरोध हुआ जिसके कारण ओम को लगा कि उन्हें अधिक काम और समय की जरूरत है। हम सब एक अच्छी फिल्म बनाना चाहते हैं क्योंकि हमारे पास ये एक मौका है जहां हम, हमारे इतिहास और धर्म को दुनिया के सामने रखना चाहते हैं। मुझे ऐसा लगता है कि ओम राउत जरूरत के हिसाब से इस फिल्म में अपनी पूरी प्रतिभा लगा देंगे, क्योंकि इस फिल्म में उनकी आत्मा और दिल बसता है।”

आपको बता दें आदिपुरुष फिल्म को पहले 12 जनवरी 2023 को रिलीज़ करना था लेकिन अब इस फिल्म की रिलीज़ डेट बदल दी गई है और फिल्म को 2023 की 16 जून को रिलीज़ किया जाएगा।

Latest