‘मलंग’ में आदित्य और अनिल के पहले लुक ने इंटरनेट पर लगाई आग

आगामी फिल्म ‘मलंग’ के निर्माताओं ने शुक्रवार को फिल्म के प्रमुख किरदारों अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर और दिशा पटानी का पहला लुक जारी कर दिया है। लुक देख सभी प्रशंसक दंग रह गए। फिल्म के लुक को जारी करते हुए आदित्य ने इंस्टाग्राम पर एक रंग-बिरंगा पोस्टर अपलोड किया है।

Avatar Written by: January 3, 2020 5:57 pm

मुंबई।  आगामी फिल्म ‘मलंग’ के निर्माताओं ने शुक्रवार को फिल्म के प्रमुख किरदारों अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर और दिशा पटानी का पहला लुक जारी कर दिया है। लुक देख सभी प्रशंसक दंग रह गए। फिल्म के लुक को जारी करते हुए आदित्य ने इंस्टाग्राम पर एक रंग-बिरंगा पोस्टर अपलोड किया है।

इसके कैप्शन में अभिनेता ने लिखा, “प्यार जितना शुद्ध होता है, उतनी ही घृणा भी। हैशटैगमलंगफर्स्टलुक छह जनवरी को ट्रेलर से उठेगा पर्दा।”पोस्टर में आदित्य अपने गठीले और सुडौल ऐब्स का प्रदर्शन करते दिख रहे हैं।आदित्य के लुक से प्रभावित अभिषेक बच्चन ने कमेंट किया, “शानदार”।

Malang posterवहीं अगर अनिल कपूर के लुक की बात करें तो वह पोस्टर में अपने हाथ में बंदूक लिए नजर आ रहे हैं, जिससे प्रतीत हो रहा है कि वह फिल्म में खलनायक का किरदार निभा रहे हैं। अनिल कपूर के पोस्टर का कैप्शन है, “जीवन भगवान के हाथ में है, और मेरे हाथ में बंदूक।” इनके अलावा दिशा पटानी के लुक ने भी इंटरनेट पर तूफान ला दिया है।

Support Newsroompost
Support Newsroompost