Connect with us

मनोरंजन

Raju Shrivastava: रंग लाई फैंस की दुआ, 15 दिनों बाद मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को आया होश

Raju Shrivastava:  मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव पिछले कई दिनों से दिल्ली के एम्स मे भर्ती हैं।

Published

on

raju2

नई दिल्ली। मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव पिछले कई दिनों से दिल्ली के एम्स मे भर्ती हैं। राजू की हेल्थ से जुड़ी अब तक की सबसे बड़ी जानकारी जो सामने आई है उसके मुताबिक 15 दिनों के बाद आज फाइनली राजू को होश या गया है। निजी सचिव अजीत सक्सेना ने बताया कि राजू श्रीवास्तव को आज सुबह 8 बजकर 10 मिनट पर होश आया है। इसके बाद लगभग 9 बजे के करीब दिल्ली एम्स के डोकटोरस ने राजू के हेल्थ कि कंडीशन भी चेक की है ।

आपको बता दें कि बीते 10 अगस्त को राजू श्रीवास्तव को वर्काउट करते समय जिम में दिल का दौरा पड़ा था जिसके बाद उन्हें फौरन दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था। राजू कि हालत लगातार नाजुक बनी हुई थी और उनके शरीर के अंगों ने भी काम करना बंद कर दिया था। राजू के ब्रेन ने भी काम करना बंद कर दिया था। राजू कि अच्छी सेहत के लिए उनके फैंस और करीबी लगातार दुआ कर रहे थे ऐसे मे आज उन्हें होश आना वाकई किसी चमत्कार से कम नहीं है।

 

राजू के होश मे आने से उनके फैंस और करीबियों के बीच खुशी की लहर है। राजू के दोस्त और कॉमेडियन सुनील पाल ने वीडियो जारी कर अपनी खुशी का इजहार किया है। सुनील ने वीडियो में बहुत भावुक अंदाज में भगवान का शुक्रिया अदा किया है और कहा है कि ‘हां चमत्कार होते हैं।’ राजू के होश मे आने से उनके परिवार और दोस्तों मे खुशी कि लहर दौर गई है। जाहिर है राजू कि हालत लंबे समय से चिंता का विषय बनी हुई थी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement