Connect with us

मनोरंजन

TV Serials Update 19 August 2022: जेल से भागकर कायरव उड़ाएगा सबके होश तो पुलिस के सामने ऋषभ की सुपारी का सच कबूलेगा अर्जुन

TV Serials Update 19 August 2022: आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि महिमा अक्षरा पर घिनौने इल्जाम लगाती है और कहती है कि वो हमेशा अपने ही परिवार का साथ देगी। अगर जरूरत पड़ी तो अभिमन्यु को भी छोड़ देगी।

Published

on

नई दिल्ली। छोटे पर्दे का पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है और कुंडली भाग्य में रोजाना जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। ये रिश्ता क्या कहलाता है के बीते एपिसोड में देखा कि डॉक्टर कुणाल का फोन आता है जो दो दिन के अंदर सर्जरी करने के लिए कहता है। अभि कुणाल की बात का जवाब नहीं देता है। अक्षरा को ये बात पता चलती है तो अभि के पास पहुंचती है। वहीं कुंडली भाग्य में शर्लिन और पृथ्वी गाड़ी में छिपे होते हैं और पुलिस उन्हें ढूंढ नहीं पाती है। पृथ्वी प्रीता को किडनैप करने का प्लान करता हैं।

जेल से भागकर कायरव उड़ाएगा सबके होश

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि महिमा अक्षरा पर घिनौने इल्जाम लगाती है और कहती है कि वो हमेशा अपने ही परिवार का साथ देगी। अगर जरूरत पड़ी तो अभिमन्यु को भी छोड़ देगी। अक्षरा को सभी बातें बहुत बुरी लगती है, वो अभि को यकीन दिलाने की कोशिश करती है कि कायरव बेकसूर हैं। अक्षरा कान्हा से प्रे करती है कि जिदंगी में कुछ तो ठीक हो जाए। वहीं अभिमन्यु सजर्री के लिए हां नहीं करता है। अक्षरा घरवालों से कहती है कि प्लीज कोई अभि को समझाओं। वहीं खबर आती है कि कायरव जेल से भाग गया है। महिमा अक्षरा पर इल्जाम लगाती है कि देखो..तुम्हारे भाई की करतूत।

पुलिस के सामने ऋषभ की सुपारी का सच कबूलेगा अर्जुन!

वहीं कुंडली भाग्य में पुलिस पूरे लूथरा हाउस में गुंडों को ढूंढती है लेकिन कोई हाथ नहीं लगता है। इसी दौरान ऋषभ प्रीता की चोट पर दवाई लगा रहा होता है तभी अर्जुन फोन लौटाने के लिए आता हैं। पुलिस को देख ऋषभ उनसे बात करने के लिए चला जाता है और अर्जुन प्रीता को जबरदस्ती दवाई लगाता है। पुलिस बताती है कि कोई है जो आपको मारने की कोशिश कर रहा हैं। वहीं पुलिस अर्जुन से भी बात करती है जहां बातों-बातों में वो ऋषभ को मारने का सच कबूल लेता हैं।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement