Connect with us

मनोरंजन

Money Laundering Case: जैकलीन-नोरा के बाद निक्की तक पहुंचे ठगी मामले के तार, पूछताछ के लिए पहुंची एक्ट्रेस

Money Laundering Case: निक्की तंबोली पर आरोप है कि उन्होंने महाठग सुकेश से महंगे तोहफे लिए। एक रिपोर्ट के अनुसार ईडी ने अपनी चार्जशीट में कहा है कि सुकेश ने निक्की को महंगे तोहफों के साथ-साथ नकद कैश भी दिए।

Published

on

नई दिल्ली। महाठग सुकेश चंद्रशेखर के मनी लॉन्ड्रिंग मामले के तार धीरे-धीरे एंटेरटेनमेंट इंडस्ट्री में फैलते जा रहे हैं। इस मामले में जैकलीन फर्नांडीज और नोरा फतेही पहले से ही फंसी हुई हैं और अब इस पूरे मामले में एक और एक्ट्रेस का नाम जुड़ गया है। जी हां, बिग बॉस फ़ेम निक्की तंबोली का नाम इस पूरे मामले में आने के बाद ईओडब्ल्यू डिपार्टमेंट ने एक्ट्रेस को आज सुबह 11 बजे पूछताछ के लिए बुलाया था और एक्ट्रेस एजेंसी द्वारा दिए समय पर पहुंच भी गईं। जहां निक्की से पूछताछ की जा रही है।

निक्की तंबोली पर आरोप है कि उन्होंने महाठग सुकेश से महंगे तोहफे लिए। एक रिपोर्ट के अनुसार ईडी ने अपनी चार्जशीट में कहा है कि सुकेश ने निक्की को महंगे तोहफों के साथ-साथ नकद कैश भी दिए।

 

जानकारी के मुताबिक सुकेश से निक्की मुलाकात पिंकी ईरानी ने कराई। पिंकी ने सुकेश की पहचान साउथ इंडस्ट्री के प्रोड्यूसर के तौर पर कारवाई थी। निक्की तंबोली को करीब 3.5 लाख रुपये नकद और गुच्ची का बैग उपहार स्वरूप दिया गया था। आपको बता दें कि इस मामले में निक्की का नाम आने के बाद निक्की का एक वीडियो भी सामने आया था जिसमें वो पैपराजी को कह रही थीं की उनके पास कोई गुच्ची का बैग नहीं है।

गौरतलब है कि सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग केस में अब तक नोरा और जैकलीन से लंबी-लंबी पूछताछ हो चुकी है। 17 अगस्त को प्रवर्तन निदेशालय ने चार्जशीट दायर की थी, जिसमें जैकलीन को आरोपी बताया गया था। इतना ही नहीं, इस मामले मे जांच की आंच जैकलीन की स्टाइलिस्ट लीपाक्षी एलावाड़ी तक भी पहुंच चुकी है। दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े रंगदारी के मामले में बुधवार को लीपाक्षी से पूछताछ की। यह पूछताछ करीब आठ घंटे तक चली, जिसमें लीपाक्षी से तरह-तरह के सवाल-जवाब किए गए थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement