SatyaPrem Ki Katha: “ये देखकर तो आशिकी याद आ गई..”, सोशल मीडिया पर छा गई “सत्यप्रेम की कथा”, भर-भरकर प्यार लुटा रहे फैंस

#SatyaPremKiKatha: हर लव स्टोरी में शादी से पहले की परेशानियों को दिखाया जाता है लेकिन सत्यप्रेम की कथा की कहानी थोड़ी अलग है। फिल्म की कहानी में शादी के बाद की परेशानियों पर फोकस किया है,

Avatar Written by: June 5, 2023 2:29 pm
SATYAPREAM KI KATHA.jpg1

नई दिल्ली। फैंस का इंतजार खत्म करते हुए मेकर्स ने फिल्म सत्यप्रेम की कथा का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। ट्रेलर में रोमांस, शादी और टूट रिश्ते को दिखाया गया है। शादी के बाद कपल की जिंदगी कैसे बदल जाती है, इस पर भी फोकस किया गया है, हालांकि फिल्म में कार्तिक और कियारा दोनों का भरपूर रोमांस दिखाया गया है, जिसे देखने के बाद फैंस के दिलों में घंटी बजना तय है। ट्रेलर को देखकर फैंस काफी खुश है और ट्रेलर देखने के बाद सोशल मीडिया पर अपना रिस्पांस भी दे रहे हैं।

SATYAPREAM KI KATHA

हटके हैं कार्तिक और कियारा की लव स्टोरी

सोशल मीडिया पर सत्य प्रेम की कथा का ट्रेलर आते ही छा गया है। फैंस भर-भरकर सोशल मीडिया पर ट्रेलर की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा-कियारा कथा के रोल में बेहद प्यारी लग रही हैं। एक दूसरे यूजर ने लिखा- इस सीन से मुझे जो आशिकी वाइब्स मिली। कुछ लोग फिल्म को रिलीज से पहले ब्लॉकबस्टर बता रहे हैं और फिल्म को आशिकी से कंपेयर कर रहे हैं।


एक दूसरे यूजर ने लिखा- #KartikAaryan और #KiaraAdvani में खुद का चार्म है और #SatyaPremKiKathaTrailer यह दर्शाता है कि फिल्म कम से कम अच्छी रोमांटिक-कॉम होने वाली है ..! ट्रेलर बेहद शानदार है। कुल मिलाकर सोशल मीडिया पर यूजर्स ट्रेलर को अच्छा-खासा रिस्पांस दे रहे हैं।


फैंस को भा गया ट्रेलर

हर लव स्टोरी में शादी से पहले की परेशानियों को दिखाया जाता है लेकिन सत्यप्रेम की कथा की कहानी थोड़ी अलग है। फिल्म की कहानी में शादी के बाद की परेशानियों पर फोकस किया है, जिसमें सत्यप्रेम और कथा को अलग होते हुए दिखाया गया है, हालांकि वो परेशानियां क्या होने वाली हैं, ये तो फिल्म देखकर ही पता चलेगा, और इसके लिए आपको 29 जून तक का इंतजार करना होगा।