Connect with us

मनोरंजन

Rhea Chakraborty: सुशांत सिंह राजपूत के बाद अब रिया चक्रवर्ती की जिंदगी में लौटा प्यार?, इस खास शख्स को कर रही है डेट!

Rhea Chakraborty: सुशांत सिंह राजपूत के परिवार वालों द्वारा आरोप लगाए जाने के बाद तो एक्ट्रेस की मुश्किलें बढ़ गई थी। रिया एनसीबी के निशाने पर थी ही साथ ही उन्हें जेल भी जाना पड़ा था। हालांकि बाद में इस मामले से एक्ट्रेस को राहत मिल गई थी। सुशांत सिंह राजपूत मामले में फंसने के बाद से ही एक्ट्रेस सोशल मीडिया और मीडिया के कैमरा पर्सनों से भी दूर हो गई थी।

Published

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के लिए साल 2020 काफी बुरा रहा था। ये बात हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि यही वो साल था जब सिने इंडस्ट्री के उभरते सितारे सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का निधन हो गया था। एक्टर के निधन की खबर सामने आने के बाद से ही मानों पूरे बॉलीवुड में भूचाल सा आ गया था। एक्टर के निधन की जांच में ड्रग एंगल भी सामने आया था जिसके बाद सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह समेत एक के बाद एक कई सितारे इस मामले में फंसते दिखे। खासकर रिया चक्रवर्ती को इस मामले में घसीटा गया। जांच में रिया चक्रवर्ती के सुशांत सिंह राजपूत संग रिलेशनशिप की बात सामने आई थी। इसके बाद एक्टर के परिवार वालों ने भी रिया चक्रवर्ती पर कई गंभीर आरोप लगाए थे।

Sushant Singh Rajput....

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार वालों द्वारा आरोप लगाए जाने के बाद तो एक्ट्रेस की मुश्किलें बढ़ गई थी। रिया एनसीबी के निशाने पर थी ही साथ ही उन्हें जेल भी जाना पड़ा था। हालांकि बाद में इस मामले से एक्ट्रेस को राहत मिल गई थी। सुशांत सिंह राजपूत मामले में फंसने के बाद से ही एक्ट्रेस सोशल मीडिया और मीडिया के कैमरा पर्सनों से भी दूर हो गई थी।

Sushant Singh Rajput

हालांकि अब एक बार फिर एक्ट्रेस की जिंदगी पटरी पर लौटती नजर आ रही है। खबर है कि 2 सालों बाद अब एक बार फिर से प्यार के बंधन में बंध गई है। दरअसल, हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि रिया चक्रवर्ती, सुहेल खान की एक्स वाइफ सीमा सजदेह के भाई बंटी सजदेह (Rhea Chakraborty Boyfriend) को डेट कर रही हैं। कहा जा रहा है कि बंटी सजदेह, रिया के खास दोस्त भी हैं।

Sushant Singh Rajput...

कौन हैं रिया चक्रवर्ती के कथित बॉयफ्रेंड बंटी सजदेह

बंटी सजदेह, स्पोर्ट्स और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़े कई बड़े सेलेब्स को मैंनेट करने वाले मशहूर टैलेंट मैनेजमेंट फर्म के मालिक हैं। बंटी की एजेंसी कॉर्नरस्टोन स्पोर्ट क्रिकेट टीम के खिलाड़ी विराट कोहली, रोहित शर्मा और शिखर धवन समेत कई बड़े खिलाड़ियों के काम संभालती है। बताया जाता है कि खुद रिया भी उनकी उनकी क्लाइंट रह चुकी हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement