Ponniyin Selvan 1: ऐस्वर्या रॉय बच्चन मानती हैं मणिरत्नम को “गुरु” बोलीं मणिरत्नम की फिल्मों में अलग ही जादू होता है

Ponniyin Selvan 1: ऐस्वर्या रॉय बच्चन मानती हैं मणिरत्नम को “गुरु” बोलीं मणिरत्नम की फिल्मों में अलग ही जादू होता है फिल्म की रिलीज़ डेट नज़दीक है और अभी फिल्म का प्रमोशन भी जोरों से चल रहा है। हाल ही में ऐस्वर्या रॉय बच्चन ने मणिरत्नम के बारे में क्या कहा है यहां हम यही बताने का प्रयास करेंगे।

Avatar Written by: September 28, 2022 6:13 pm

नई दिल्ली। पोंनियिन सेलवन 1 (Ponniyin Selvan 1) को रिलीज़ होने में कुछ ही दिन बचे हैं। जल्द ही मणिरत्नम (Mani Ratnam) की पोंनियिन सेलवन रिलीज़ हो जाएगी। इस फिल्म में दक्षिण भाषा के मशहूर कलाकारों ने काम किया है। जहां एक तरफ विक्रम (Vikram) को दक्षिण भाषा से हिंदी भाषा के दर्शक भी जानते हैं। वहीं जयम रवि (Jayam Ravi), कार्ति (Karthi) और तृषा (Trisha) के भी प्रशंसक कुछ कम नहीं हैं। इसके अलावा इस फिल्म को मणिरत्नम बना रहे हैं इसलिए ये फिल्म और भी आकर्षक बन जाती है। निर्देशक मणिरत्नम को आज कौन नहीं जानता होगा। उनकी रोजा और दिल से जैसी फिल्में हर किसी ने देखी है। मणिरत्नम जी को भारत के महान निर्देशक के तौर पर जाना जाता है। पोंनियिन सेलवन को फिल्म में तब्दील करने का सपना मणिरत्नम का काफी वर्षों से है जो अब जाकर साकार हुआ है। इस फिल्म में ऐश्वर्या रॉय बच्चन (Aishwarya Roy Bachchan) ने भी काम किया है। फिल्म की रिलीज़ डेट नज़दीक है और अभी फिल्म का प्रमोशन भी जोरों से चल रहा है। हाल ही में ऐस्वर्या रॉय बच्चन ने मणिरत्नम के बारे में क्या कहा है यहां हम यही बताने का प्रयास करेंगे।

आपको बता दें पोंनियिन सेलवन फिल्म के प्रमोशन के चलते ऐस्वर्या रॉय बच्चन ने मणिरत्नम की तारीफ करी है। ऐस्वर्या रॉय बच्चन ने मणिरत्नम की प्रशंसा की है कि उन्होंने इतना बेहतरीन सिनेमा बनाया है। इसके अलावा ऐस्वर्या ने मणिरत्नम के प्रति कृतज्ञता भी व्यक्त की है। आपको बता दें ऐस्वर्या ने पहले भी मणिरत्नम के साथ गुरु,रावण और इरुवर जैसी फिल्मों में काम किया है। जहां ऐस्वर्या ने मणिरत्नम की है वहीं ऐस्वर्या ने फिल्म की सारी स्टारकास्ट विक्रम, जयम रवि, तृषा और कार्ति की भी तारीफ़ की है।

ऐस्वर्या रॉय बच्चन ने कहा है, “मैं इस तरह की फिल्म जो लार्जर दैन लाइफ फिल्में हैं, ऐसी फिल्मों का पार्ट होकर मैं खुश हूं। लेकिन इन सबको विशेष बना देता है क्योंकि ये मणिरत्नम सर की फिल्म है। ये फिल्म प्यार की मेहनत है जिसके गुरु मणि सर हैं। यह एक मोहक, दिलचस्प और रोमांचक फिल्म है। हम कितने महान हैं कि हम इस महान फिल्म का हिस्सा हैं।” आगे ऐस्वर्या ने कहा जब हम सब साथ होते हैं तो एक जादू होता है। बहुत महान टीम है। पूरी कास्ट, कैमरा पर्सन और पूरा क्रू सभी ने इस फिल्म को महान बनाने के लिए अपना सहयोग किया है।

मणिरत्नम के साथ काम करने का सपना हर किसी का होता है। ऐस्वर्या ने मणिरत्नम के साथ कई फिल्मों में काम किया है और अब वो पोंनियिन सेलवन जैसी महान कहानी में दिखने वाली हैं। ऐसे में वो जहां मणिरत्नम सर की तारीफ करते नहीं थक रही हैं वहीं फिल्म के प्रमोशन में भी जोरों से लगी हुई हैं।

Latest