Connect with us

मनोरंजन

Ajay Devgn: गुटखा विज्ञापन को लेकर हुई अक्षय कुमार की फजीहत पर अजय देवगन का रिएक्शन,कहा-चीजों का बिकना ज्यादा गलत

Ajay Devgn: अजय देवगन ने अपना पहला रिएक्शन शेयर किया है। उन्होंने एक पोर्टल को दिए इंटरव्यू में कहा कि सबको उतनी समझ है कि उन्हें क्या करना है और क्या नहीं।

Published

on

नई दिल्ली। गुटखा कंपनी विज्ञापन को लेकर अक्षय कुमार सुर्खियों में हैं। सोशल मीडिया पर एक्टर को फजीहत झेलनी पड़ रही हैं। शाहरुख खान, अजय देवगन और अक्षय कुमार ने एक ही विज्ञापन में काम किया। जिसके बाद अक्षय कुमार लोगों के निशाने पर आ गए। इतना ही नहीं खुद एक्टर ने ज्यादा फजीहत होते देख फैंस ने माफी मांगना ठीक समझा और सोशल मीडिया पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिख डाला। एक्टर ने माफीनामे में लिखा- मेरे सभी फैंस और शुभचिंतकों से मैं माफी मांगना चाहता हूं। कुछ दिनों से आपकी प्रतिक्रिया ने मुझे बहुत ज्यादा प्रभावित किया है। मैंने हालांकि, कभी तंबाकू उत्पादों को एंडोर्स नहीं किया और आगे भी नहीं करूंगा। विमल इलायची से मेरा एसोसिएशन था।

चीजों का बिकना ज्यादा गलत है- अजय

अब इस मामले को लेकर अजय देवगन ने अपना पहला रिएक्शन शेयर किया है। उन्होंने एक पोर्टल को दिए इंटरव्यू में कहा कि सबको उतनी समझ है कि उन्हें क्या करना है और क्या नहीं। एक्टर ने कहा कि मैं ये बात मानता हूं कि कुछ चीजे हानिकारक हैं और कुछ ऐसे हैं जो नुकसानदायक नहीं हैं। मैं किसी नाम नहीं लूंगा क्योंकि मैं यहां किसी को प्रमोट करने नहीं आया हूं। मैं एक इलायची की एड करता हूं। मेरा मानना है कि किसी विज्ञापन को करने से ज्यादा गलत उस चीज का बिकना हैं।  गौरतलब है कि एक एड में शाहरुख खान, अजय देवगन और अक्षय कुमार में काम किया लेकिन फजीहत सिर्फ अक्षय कुमार को झेलनी पड़ी। फैंस को बिल्कुल भी ये पसंद नहीं आया कि एक्टर गुटखे का एड कर रहे हैं।


रनवे-34 रिलीज के लिए है तैयार

काम की बात करें तो एक्टर अक्षय कुमार को आखिरी बार फिल्म बच्चन पांडे में देखा गया था लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। वहीं अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म रनवे-34 रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म एक सत्य घटना पर आधारित है। फिल्म से जुड़े गाने और ट्रेलर पहले ही दर्शकों के सामने आ चुका है जिसे खूब पसंद किया जा रहा है।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement