Connect with us

मनोरंजन

Kiccha Sudeep VS Ajay Devgn: हिंदी को लेकर साउथ एक्टर किच्चा ने दिया विवादित बयान तो अजय देवगन ने पलटवार करते हुए दिया मुंहतोड़ जवाब

Kiccha Sudeep VS Ajay Devgn: अजय देवगन ने कन्नड़ सुपरस्टार किच्चा सुदीप की एक बात का जवाब दिया है। दरअसल, हाल ही में किच्चा सुदीप ने हिंदी भाषा को लेकर कुछ ऐसा कह दिया था कि वो विवादित हो गया।

Published

on

नई दिल्ली। बॉलीवुड के  सुपरस्टार अजय देवगन इस समय अपनी आने वाली फिल्म ‘रनवे 34’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। रोज ही इस फिल्म से संबंधित कोई न कोई खबर आ रही है। लेकिन इस बार वो किसी और बात को लेकर भी सुर्खियों में आ गए हैं। अजय देवगन ने कन्नड़ सुपरस्टार किच्चा सुदीप की एक बात का जवाब दिया है। दरअसल, हाल ही में किच्चा सुदीप ने हिंदी भाषा को लेकर कुछ ऐसा कह दिया था कि वो विवादित हो गया। किच्चा सुदीप ने केजीएफ चैप्टर 2 की सफलता के बाद कहा था कि ”हिंदी अब राष्ट्र भाषा नहीं रही है। बॉलीवुड पैन इंडिया फिल्में बनाने में स्ट्रगल कर रहा है, जबकि साउथ इंडस्ट्री पहले से ही सफल रही है।”

सुदीप के इस तरह के बयान के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर हिंदी भाषी और कन्नड़ भाषी भी आमने-सामने आ गए हैं। हिंदी भाषी लोगों का कहना है कि किच्चा सुदीप को इस तरह का बयान नहीं देना चाहिए था। सुदीप के इसी बयान का मुंहतोड़ जवाब देते हुए सुपरस्टार अजय देवगन ने एक ट्वीट किया, जिसमें सुदीप को टैग करते हुए लिखा कि, ”@KicchaSudeep मेरे भाई, आपके अनुसार अगर हिंदी हमारी राष्ट्रीय भाषा नहीं है तो आप अपनी मातृभाषा की फ़िल्मों को हिंदी में डब करके क्यूँ रिलीज़ करते हैं? हिंदी हमारी मातृभाषा और राष्ट्रीय भाषा थी, है और हमेशा रहेगी। जन गण मन ।”

इसके बाद अजय देवगन के फैंस भी उनके समर्थन में उतर आए हैं। हालांकि, अभी तक किच्चा सुदीप की ओर से अजय देवगन के लिए किसी तरह का कोई जवाब नहीं आया है।अब सभी को इस बात का इंतजार है कि सुदीप अजय की इस बात का क्या जवाब देते हैँ।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement