Connect with us

मनोरंजन

Drishyam 2 Teaser Out: अजय देवगन की ‘दृश्‍यम 2’ का टीजर रिलीज, रहस्य और रोमांच से है भरपूर

Drishyam 2 Teaser Out: जय देवगन जल्द ही फिल्म ‘दृश्‍यम 2’ में नजर आने वाले हैं। एक दिन पहले ही फिल्म का पोस्टर सामने आया था जिसे देखने के बाद फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई थी। अब फैंस के इसी इंतजार को खत्म करते हुए ‘दृश्‍यम 2’ का टीजर रिलीज कर दिया गया था। 

Published

on

Drishyam 2 Teaser Out

नई दिल्ली। बॉलीवुड के सिंघम कहे जाने जाने वाले अजय देवगन जब भी पर्दे पर नजर आते हैं तो धमाल मचा देते हैं। हिंदी फिल्मों के अलावा साउथ की फिल्मों में भी अजय देवगन अपनी एक्टिंग का सिक्का जमा रहे हैं। इसी साल एक्टर की तीन फिल्में (RRR, थैंक गॉड और रनवे 34) रिलीज हो चुकी है। अब एक बार फिर अजय देवगन अपने फैंस के लिए एक धमाकेदार फिल्म लेकर आ रहे हैं। अजय देवगन जल्द ही फिल्म ‘दृश्‍यम 2’ में नजर आने वाले हैं। एक दिन पहले ही फिल्म का पोस्टर सामने आया था जिसे देखने के बाद फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई थी। अब फैंस के इसी इंतजार को खत्म करते हुए ‘दृश्‍यम 2’ का टीजर रिलीज कर दिया गया था।

Drishyam 2 Teaser Out.

रहस्य और रोमांच से भरपूर है टीजर 

1 मिनट 22 सेकेंड के इस टीजर वीडियो में रहस्य और रोमांच का भरपूर डोज मिल रहा है। टीजर में फिल्म से जुड़े कुछ सीन दिखाए गए हैं जो फिल्म का इंतजार और बढ़ा रहा है। वीडियो के आखिर में अजय देवगन नजर आ रहे हैं जिसमें वो कबूलनामा रिकॉर्ड करते दिखाई दे रहे हैं। टीजर में अजय देवगन अपना नाम विजय सलगांवकर बताते हुए दिखाई दे रहे हैं। फिल्म के इस टीजर को लेकर साफ, सीधे शब्दों में कहें तो इसे देखने के बाद आप फिल्म की रिलीज कब होगी यही सोच में रहेंगे। टीजर इतना धमाकेदार है कि आप खुद ये कह देंगे कि अजय देवगन एक बार फिर इस फिल्म के साथ पर्दे पर धमाल मचा देंगे। 

आपको बता दें कि साल 2015 में ‘दृश्यम’ फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म को निशिकांत कामत ने डायरेक्ट किया था जिसमें अजय, तब्बू, श्रिया, इशिता और रजत कपूर के अलावा मृणाल जाधव, ऋषभ चड्ढा नजर आए थे। ये फिल्म साल 2013 में रिलीज हुई मलयालम मूवी की हिंदी रीमेक था। मलयालम फिल्म और फिल्म हिंदी भाषा में रिलीज हुई दोनों ही फिल्मों को लोगों का खूब प्यार मिला था। फिल्म ने कमाई के मामले में भी झंडे गाड़े थे। अब अजय देवगन की जो फिल्म ‘दृश्यम 2’ रिलीज होने जा रही है वो भी साउथ मूवी की ही हिंदी रीमेक है। फिल्म में अजय देवगन के अलावा अक्षय खन्ना, तब्बू, श्रिया सरन, रजत कपूर और इशिता दत्त लीड रोल में अभिनय करते हुए दिखाई देंगे। फिल्म की रिलीज की बात करें तो ये फिल्म 18 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यहां देखें ‘दृश्‍यम 2’ का टीजर

Advertisement
Advertisement
Advertisement