Akshay Kumar: अपनी मस्ती से बाज नहीं आए अक्की, अप्रैल फूल डे पर किया ऐसा प्रैंक; वीडियो देख यूजर्स बोले- राजू भैया मस्ती नहीं..

Akshay Kumar: अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया हैं। जिसको देख कर फैंस उनकी इस मस्ती भरे अंदाज की काफी तारीफ कर रहे हैं। दरअसल, एकटर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक प्रैंक का वीडियो शेयर किया हैं जो कि उन्होंने अपने कपड़ों के ब्रांड के को-फाउंडर मनीष मंधाना के साथ किया हैं। इसका वीडियो शेयर करते हुए लिखा अक्षय ने लिखा आज आप सभी के लिए आजमाने के लिए यहां कुछ शरारतें हैं।

Avatar Written by: April 1, 2023 6:28 pm

नई दिल्ली। बॉलीवुड के सबसे फिट एक्टर अक्षय कुमार हैं, वह अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान देते हैं। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्सर सेटे पर अपने कोस्टार के साथ मस्ती-मजाक करते दिखते हैं। वह एक्टर हो या एक्ट्रेस सबसे के साथ मस्ती करते रहते हैं और उनके ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं। अक्षय कुमार को कई बार अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान गए शो पर भी प्रैंक करते देखा गया हैं। वह शो के एंकर, शो के मेंबर्स के साथ मस्ती-मजाक करते रहते हैं। उनके इस अंदाज से शो का या फिर फिल्म शूटिंग के दौरान सबका मूड थोड़ा फ्रेश हो जाता हैं अब ऐसे में अप्रैल फूल का डे हो और अक्षय कुमार किसी के साथ मजाक ना करें ऐसा तो हो ही नहीं सकता हैं। खिलाड़ी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक प्रैंक का वीडियो शेयर किया हैं-

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय कुमार ने किया प्रैंक

दरअसल, अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया हैं। जिसको देख कर फैंस उनकी इस मस्ती भरे अंदाज की काफी तारीफ कर रहे हैं। दरअसल, एकटर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक प्रैंक का वीडियो शेयर किया हैं जो कि उन्होंने अपने कपड़ों के ब्रांड के को-फाउंडर मनीष मंधाना के साथ किया हैं। इसका वीडियो शेयर करते हुए लिखा अक्षय ने लिखा आज आप सभी के लिए आजमाने के लिए यहां कुछ शरारतें हैं। मुझे बताओ कि यह कैसे चला 🙂 #अप्रैल फूल डे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

मनीष हुए इसका शिकार

दरअसल, वीडियो में अक्षय मनीष को अपने दोनों हाथ से उठाते हैं। हालांकि, यह करने के लिए अक्षय ने किसी दूसरे व्यक्ति की मदद ली लेकिन यह बात मनीष को नहीं पता चली। वहीं मनीष जब इसी चीज को अक्षय के साथ करते हैं तो वह नहीं कर पाते, मनीष यह स्टंट वहां मौजूद अन्य लोगों के साथ भी करते हैं लेकिन उनसे नहीं हो पाता। उन्हें ऐसे देख हर कोई हंसने लगता हैं।

यूजर्स ने दी प्रतिक्रिया

वहीं इस वीडियो को देख हर कोई इस पर अक्षय की शरारतों की तारीफ कर रहा हैं। एक यूजर ने लिखा चालबाज खिलाड़ी.. वहीं राघव नायर ने लिखा कि सबसे अच्छी बात है अक्षय पाजी ने अपने मीम का इस्तेमाल किया। वहीं एक यूजर ने लिखा भागम भाग मेमे अप्रत्याशित था। वहीं एक यूजर ने लिखा राजू भैया मस्ती नहीं…

Latest