Tv Serials Update 10 January 2023: 6 साल बाद शिमला में होगी अक्षरा-अभिमन्यु की मुलाकात तो अर्जुन के प्यार में पागल होगी राखी

Tv Serials Update 10 January 2023: आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि कायरव अभिमन्यु को खरी-खोटी सुनाता है और कहता है कि तुमने मेरी दोनों बहनों की जिंदगी बर्बाद कर दी है

Avatar Written by: January 10, 2023 10:00 am

नई दिल्ली। छोटे पर्दे के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है और कुंडली भाग्य में रोजाना ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। ये रिश्ता क्या कहलाता है के बीते एपिसोड में आपने देखा कि अक्षरा अभीर को बताती है कि अभिनव सुपरहीरो है, जिसने अपनी जान की परवाह किए बिना क्या कुछ नहीं किया। आने वाले एपिसोड में मंजरी अभिमन्यु से आरोही से शादी करने की बात कहेगी। वहीं कुंडली भाग्य में राखी बताती है कि अर्जुन के शरीर पर वही बर्थमार्क है जो करण के शरीर पर था और वो बार-बार प्लेन में उसे मां भी बुला रहा था।

शिमला में होगी अक्षरा-अभिमन्यु की मुलाकात

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि कायरव अभिमन्यु को खरी-खोटी सुनाता है और कहता है कि तुमने मेरी दोनों बहनों की जिंदगी बर्बाद कर दी है। पहले बिना सोचे समझे अक्षरा को हमसे दूर कर दिया और अब आरोही पर अपने फैसले थोप रहे हैं। रूही की आड़ में अपनी गलतियां छिपा रहे हैं। कायरव बहुत नाराज है और वो किसी भी नहीं सुनता है। उधर नीलामा अभिनव को रिश्ते को असल बनाने के लिए कहती है लेकिन अभिनव बताता है कि हम सिर्फ अभीर के माता-पिता हैं, पति-पत्नी नहीं, मुझ अनाथ को परिवार मिल गया, यही काफी है। तभी अक्षरा पूछती है कि इस शादी से आपको क्या मिला। आप खुश हैं। अभिनव कहता है कि सब कुछ मिल गया, एक परिवार, एक बेटा और मुझे कुछ नहीं चाहिए। वहीं बिरला हाउस में मंजरी अभिमन्यु को मनाती है कि वो अकेला है और उसे जीवनसाथी की जरूरत है। वो कहती है कि रूही के लिए आरोही से शादी कर ले। अभिमन्यु मना तक देता है। आने वाले एपिसोड में अभिमन्यु शिमला आने वाला है और वहीं अक्षरा अपनी स्टॉल लगाने वाली है।

सबूत के साथ अपनी बात रखेगी राखी

वहीं कुंडली भाग्य में राखी की बात सुनकर प्रीता रोकर अपनी आंखें बंद कर लेती हैं और ये बात सुनकर वो दर्द में है। जबकि कृतिका और समीर ने राखी की बात सुनकर एक-दूसरे को देखते हैं क्योंकि उन्हें भी सेम फीलिंग होती है। लेकिन महेश का कहना अलग है। वो कहता है कि उसे पहले ही बता दिया है कि अर्जुन करण नहीं हो सकता क्योंकि उसने ऋषभ को मारने की कोशिश की और करण ऐसा कभी नहीं करेगा।राखी परिवार के सामने ये बताने की कोशिश करती है कि उसके खुद अपनी आंखों से सबूत देखा है लेकिन महेश उसे बताता है कि ये उसका प्यार है जो अर्जुन में उसे करण दिख रहा है, क्योंकि करण जो मर चुका है। लेकिन राखी का विश्वास अटल है और वो कहती है कि याद है जब पंडित जी उनके घर आए थे और करण की फोटो देखी थी। उन्होंने अपनी फोटो से हार हटा दी और यह भी कहा कि करण इसी दुनिया में जिंदा हैं। प्रीता एक बार फिर राखी की बातें सुनकर हिल जाती हैं।

Latest