Connect with us

मनोरंजन

YRKKH 11 April 2022: अक्षरा-अभिमन्यु के प्यार पर लगेगा ग्रहण! महिमा के सामने आएगा एक्सीडेंट का पूरा सच

YRKKH 11 April 2022: बीते हफ्ते से शो का ट्रैक मंजरी के एक्सीडेंट के सच के आस-पास घूम रहा है। बीते एपिसोड में आपने देखा कि अक्षरा पूरे परिवार के सामने एक्सीडेंट का सच बताने वाली होती है लेकिन आरोही उसे रोक देगी हैं। जैसे ही अक्षरा सच बताने वाली होती है तो उसे पैनिक अटैक आ जाता है

Published

नई दिल्ली। सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इस वक्त भयंकर ट्विस्ट देखने मिल रहे हैं। बीते हफ्ते से शो का ट्रैक मंजरी के एक्सीडेंट के सच के आस-पास घूम रहा है। बीते एपिसोड में आपने देखा कि अक्षरा पूरे परिवार के सामने एक्सीडेंट का सच बताने वाली होती है लेकिन आरोही उसे रोक देगी हैं। जैसे ही अक्षरा सच बताने वाली होती है तो उसे पैनिक अटैक आ जाता है और उसकी हालत खराब हो जाती है। वहीं आरोही भी डर की वजह से बेहोश हो जाती है। आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अक्षरा सच तो बताती है लेकिन अभिमन्यु की जगह गलती से सच महिमा को बता देती है।

आरोही करती है अक्षरा को ब्लैकमेल

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अक्षु को होश आ जाता है। अभि कहता है कि एक्सीडेंट के बारे में वो पता कर रहा है लेकिन वो मां को नहीं बताएं क्योंकि वो बेकार में चिंता करेगी। तभी आरोही को भी होश आ जाता है। अक्षरा आरोही से मिलने जाती है तो आरोही कहती है कि उसने सच सबको बता दिया होगा। अब सभी परिवार वाले उससे नफरत करेंगे। अक्षु कहती है कि उसने कुछ नहीं बताया है। आरोही अक्षु को एक बार फिर ब्लैकमेल करती है कि खुद भगवान भी नहीं चाहते हैं कि सच किसी के सामने आए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by YRKKH (@yrkkh_daily_update)


महिमा के सामने आएगा एक्सीडेंट का सच

वहीं अभिमन्यु दोनों बहनों के हाव-भाव देखकर समझ जाता है कि कोई तो बात है। जिसके बाद वो अक्षरा से पूछता है कि क्या बात है जिसे लेकर वो परेशान है। अक्षरा डर जाती है लेकिन बाद में हिम्मत करके अभि को सच बता देती है हालांकि बड़ा ट्विस्ट ये आता है कि अभि तो बिना सच जाने ही वहां से चला जाता है लेकिन एक्सीडेंट का सच महिमा सुन लेती है। सच जानने के बाद महिमा हिल जाती है। अब अपकमिंग एपिसोड में देखना होगा कि सच जानने के बाद महिमा क्या बवाल करती है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement